MP Politis: पूर्व कांग्रेसियों ने BJP की बढ़ाई मुसीबत! अब नाराज पूर्व मंत्री को मनाने घर पहुंचे वीडी शर्मा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2213116

MP Politis: पूर्व कांग्रेसियों ने BJP की बढ़ाई मुसीबत! अब नाराज पूर्व मंत्री को मनाने घर पहुंचे वीडी शर्मा

 सतना जिले के नागौद विधानसभा के विधायक और मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री नागेंद्र सिंह को मनाने देर रात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा उनके घर पहुंचे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नागेंद्र सिंह ने इस लोकसभा चुनाव से खुद को दूर कर लिया है. 

MP Politis: पूर्व कांग्रेसियों ने BJP की बढ़ाई मुसीबत! अब नाराज पूर्व मंत्री को मनाने घर पहुंचे वीडी शर्मा

सतना:  कांग्रेसियों के बीजेपी में शामिल होने से कई भाजपाई भी अपनी नाराजगी जता रहे हैं. इसी कड़ी में सतना जिले के नागौद विधानसभा के विधायक और मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री नागेंद्र सिंह को मनाने देर रात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा उनके घर पहुंचे. नागौद स्थित उनके निवास में वीडी शर्मा ने बंद कमरे में लंबी बातचीत की है. बता दें कि इससे पहले उप मुख्यमंत्री भी विधायक नागेंद्र सिंह को मनाने उनके घर जा चुके हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नागेंद्र सिंह ने इस लोकसभा चुनाव से खुद को दूर कर लिया है. हालांकि उन्होंने अपनी नाराजगी खुलकर व्यक्त नहीं की है लेकिन चर्चा है कि नागौद से कांग्रेस के पूर्व विधायक को भाजपा में शामिल किए जाने के बाद से वे पार्टी संगठन से नाराज चल रहे हैं.

रक्षा मंत्री राजनाथ की सभा में भी नहीं पहुंचे
बता दें कि कुछ दिन पहले देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की चुनावी सभा नागौद में आयोजित हुई थी. नागौद में होकर भी नागेंद्र सिंह उस चुनावी सभा में नहीं शामिल हुए थे. इसके अलावा नागौद में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में भी नागेन्द्र सिंह नहीं पहुंचे थे, तभी से यह राजनीतिक चर्चा का विषय बना हुआ है.

बीजेपी को नाराजगी से होगा नुकसान
देखा जाए तो राजपरिवार से आने वाले नागेंद्र सिंह भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं और आधा दर्जन से ज्यादा विधानसभा और एक बार लोकसभा का चुनाव जीत चुके हैं. इसके अलावा वे पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं. क्षेत्र में उनका प्रभाव है और उनकी नाराजगी भाजपा प्रत्याशी को नुकसान पहुंचा सकती है. 

कांग्रेस युक्त हो रही बीजेपी 
एक तरफ जहां विधायक नागेन्द्र सिंह ने सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूरी बना ली है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष को खुला पत्र लिख कर अपना असंतोष जताया है. जिसमें लिखा गया है कि जिससे लड़ते-लड़ते हमारी उम्र बीत गई और हम आर्थिक रुप से खोखले हो गए. इस संघर्ष के दौरान हमने पीड़ा और अपमान का सामना किया ,उनका आ हम स्वागत कर रहे हैं. दरअसल यादवेन्द्र सिंह की भाजपा में ज्वाइनिंग को लेकर नागौद क्षेत्र में भाजपा में ही जबरदस्त अंतर्कलह मची हुई है.

रिपोर्ट- संजय लोहानी

Trending news