MP NEWS: संदेशखाली में महिलाओं पर हुए अत्याचार का इंदौर में विरोध, सड़क पर उतरे भाजपा कार्यकर्ता
Advertisement

MP NEWS: संदेशखाली में महिलाओं पर हुए अत्याचार का इंदौर में विरोध, सड़क पर उतरे भाजपा कार्यकर्ता

Sandeshkhali Incident: लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार के विरोध में भाजपा उतर आई है. शुक्रवार को संदेशखाली घटना के विरोध में देश भर में प्रदर्शन हुए. इसी कड़ी में इंदौर में भी भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए और उन्होंने पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. 

MP NEWS: संदेशखाली में महिलाओं पर हुए अत्याचार का इंदौर में विरोध, सड़क पर उतरे भाजपा कार्यकर्ता

Madhya pradesh News: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध व अत्याचारों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से देश भर में विरोध प्रदर्शन किया गया. इसी कड़ी में शुक्रवार को इंदौर में भाजपा नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता रीगल तिराहे पहुंचे और प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अराजकता व तुष्टीकरण की राजनीतिक का आरोप लगाया.

भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि पश्चिम बंगाल की सरकार के संरक्षण में करीब 50 से अधिक जनजाति महिलाओं के साथ दुष्कर्म हुआ और हजारों जनजाति परिवारों की जमीन लूटी जा रही है. टीएमसी नेता शाहजहां शेख और ममता बनर्जी के संरक्षण में विधानसभा में बयान दिया जाता है और जब ईडी उसे गिरफ्तार करने जाती है तो पश्चिम बंगाल सरकार ढाल बनकर सामने खड़ी होती है. नगर अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल की सरकार पर तुस्टीकरण की राजनीतिक कर उसका संरक्षण करने का आरोप लगाया.

सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग 
नगर अध्यक्ष ने कहा कि पश्चिम बंगाल की बहनों का विशेष कर जनजाति बहनों की संदेश खाली में उनके साथ दुष्कर्म हो रहा है, जिस तरीके से वहां अराजकता हो रही है इसको लेकर आज इंदौर के रीगल तिराहै में विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री खुद महिला होने के नाते भी उसको दुख नहीं लगता है. आज भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता ममता बनर्जी के कुशासन के खिलाफ और उनके दृष्टीकरण के राजनीतिक के खिलाफ आज धरना प्रदर्शन किया है और मांग की है कि पश्चिम बंगाल सरकार ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करे और उन्हें सजा दिलाये. 

क्या है मामला?
पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में स्थित संदेशखाली की महिलाओं ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख, उत्तम सरकार और शिबू हाजरा पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए. एक दिन पहले शेख को बंगाल पुलिस ने मीनाखान इलाके से गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पार्टी ने शेख को 6 साल के लिए सस्पेंड कर दिया. शेख पर 5 जनवरी को ED अफसरों पर हुए हमले के आरोपियों में शामिल होने का भी आरोप है. 

रिपोर्ट: शिव मोहन शर्मा, इंदौर

Trending news