MP से दिल्ली जाएंगे BJP के सभी सांसद-विधायक, VD शर्मा बोले-लोकसभा चुनाव की बनेगी रणनीति
Advertisement

MP से दिल्ली जाएंगे BJP के सभी सांसद-विधायक, VD शर्मा बोले-लोकसभा चुनाव की बनेगी रणनीति

BJP National Convention: मध्य प्रदेश से बीजेपी के सभी सांसद-विधायक समेत 1226 कार्यकर्ता दिल्ली जाएंगे. इस बात की जानकारी खुद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी है. 

बीजेपी कार्यकर्ता जाएंगे दिल्ली

MP News: दिल्ली में होने वाले बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के लिए मध्य प्रदेश में भी तैयारियां शुरू हो गई हैं, मध्य प्रदेश के सभी बीजेपी सांसद और विधायकों के साथ संगठन के दूसरे सभी पदाधिकारी भी इस आयोजन में भाग लेंगे. बताया जा रहा है कि दिल्ली में होने वाली बीजेपी की इस बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति बनेगी, जिसमें पार्टी के सभी बड़े नेता शामिल होंगे. वीडी शर्मा ने बताया कि इस आयोजन में मध्य प्रदेश से  1226 कार्यकर्ता दिल्ली जाएंगे. 

17 और 18 फरवरी को होगा राष्ट्रीय अधिवेशन

दरअसल, दिल्ली में 17 और 18 फरवरी को बीजेपी का राष्ट्रीय अधिवेशन होने वाला है, जिसमें सीएम मोहन यादव समेत बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, पार्टी के सांसद-विधायक जिलाध्यक्ष, कोर कमेटी के मेंबर से लेकर जमीनी स्तर पर काम करने वाले 1226 कार्यकर्ता शामिल होंगे. जिसमें सभी जिलों के कार्यकर्ता शामिल होंगे. बता दें कि इस राष्ट्रीय अधिवेशन में बीजेपी लोकसभा चुनाव की रणनीतियों पर मंथन करेगी, इस आयोजन में देशभर से बीजेपी के 12 से 15 हजार कार्यकर्ता शामिल होने वाले हैं. 

वोट प्रतिशत बढ़ाने पर होगी चर्चा 

वीडी शर्मा ने बताया 'इस राष्ट्रीय अधिवेशन का मुख्य एजेंडा पार्टी के वोट शेयर को बढ़ाना है, जिसमें हर बूथ पर शेयर बढ़ाने के लिए पीएम मोदी जानकारी देंगे. इसके अलावा लोकसभा चुनाव की रणनीति और चुनाव में पॉलिटिकल रिजॉल्यूशन्स पर भी चर्चा होगी, जिसमें पीएम मोदी भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. 

29 सीटें जीतने का लक्ष्य 

बता दें कि बीजेपी इस बार देशभर में 400 पार के नारे के साथ चल रही है, जबकि मध्य प्रदेश में पार्टी ने राज्य की सभी 29 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य बनाया है. 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 29 में से 28 सीटें जीती थी. लेकिन पार्टी इस बार 29 के लक्ष्य के साथ चल रही है. 

कांग्रेस पर साधा निशाना 

इस दौरान वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा 'कांग्रेस ने लोकतंत्र का गला घोंटने का काम किया है! CBI, IB जैसी कोई भी संस्था लोकतंत्र में संवैधानिक अधिकारों के साथ ही काम करती है. अब देश के भीतर कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है, इसलिए वह केवल आरोप-प्रत्यारोप तक ही सीमित है.'

ये भी पढ़ेंः MP News: कमलनाथ के BJP में शामिल होने के सवाल पर बोले VD शर्मा, 'उनके लिए दरवाजे खुले हैं'

Trending news