MP Chunav: CM शिवराज के गृह जिले में छलका BJP MLA का दर्द, टिकट कटा तो फूट-फूटकर रोने लगे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1927946

MP Chunav: CM शिवराज के गृह जिले में छलका BJP MLA का दर्द, टिकट कटा तो फूट-फूटकर रोने लगे

MP Election: मध्य प्रदेश में बीजेपी ने पांचवीं लिस्ट में 29 विधायकों के टिकट काट दिए, जिसके बाद कई विधायकों का दर्द छलका तो वह रोने लगे. 

फूट-फूटकर रोने लगे BJP विधायक

MP Election: मध्य प्रदेश में बीजेपी पांचवीं लिस्ट में जकर केंची चलाई. पार्टी ने 29 सिटिंग विधायकों के टिकट काट दिए. जिसके बाद कई सीटों पर बगावत शुरू हो गई तो कुछ विधायक अपने आंसू नहीं रोक पाए. सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जहां आष्टा के विधायक रघुनाथ मालवीय टिकट कटने के बाद रोते हुए नजर आए, इसी तरह से चंदला के विधायक राजेंश प्रजापति भी टिकट कटने के बाद कैमरे पर रोने लगे. 

रोने लगे रघुनाथ मालवीय 

बीजेपी ने पांचवीं लिस्ट में सीहोर जिले की आष्टा विधानसभा सीट से दो बार के विधायक रघुनाथ मालवीय का टिकट काट दिया. जिसके बाद उन्होंने अपने समर्थकों की बैठक बुलाई. इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए टिकट टिकट कटने का उनका दर्द छलक आया और वह रोने लगे. रघुनाथ मालवीय ने कार्यकर्ताओं को तैयार रहने के निर्देश दिए है, माना जा रहा है कि वह निर्दलीय भी विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं. 

बता दें कि बीजेपी ने आष्टा में सिटिंग विधायक रघुनाथ मालवीय का टिकट काटकर उनकी जगह सीहोर जिले के जिला पंचायत अध्यक्ष गोपाल सिंह को टिकट दिया है. लेकिन रघुनाथ मालवीय ने उन पर बाहरी प्रत्याशी होने का आरोप लगाया है. सीहोर सीएम शिवराज का गृह जिला है, बुधनी विधानसभा सीट से वह खुद भी चुनाव लड़ रहे हैं, ऐसे में सीहोर में बगावत होती है तो यहां पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती है. 

ये भी पढ़ेंः MLA बेटे का टिकट तो पिता ने भरा जोश, 'पैसे की चिंता मत करना, इज्जत का है सवाल'

चंदला में रोने लगे राजेश प्रजापति 

बीजेपी ने छतरपुर जिले की चंदला विधानसभा सीट से विधायक राजेश प्रजापति का भी टिकट काट दिया है.  बीजेपी ने राजेश प्रजापति की जगह दिलीप अहिरवार को टिकट दिया है. ऐसे में राजेश प्रजापति ने भी अपने समर्थकों के साथ बैठक करके नाराजगी जताई. लेकिन इस दौरान वह जैसे ही कैमरे के सामने आए तो फूट-फूटकर रोने लगे. उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा पर बड़े आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने जुआं, सट्टा खिलाने वाले को टिकट दिया है, मेरे पिता ने पार्टी के बारे मे बोला था, लेकिन वह दूसरी पार्टी में हैं कोई कुछ भी बोल सकता है, अब मैं उन्हें कैसे रोक सकता हूं.' माना जा रहा है कि राजेश प्रजापति भी कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. 

बीजेपी में टिकट वितरण के बाद कही खुशी तो कही गम का माहौल नजर आ रहा है. जहां विधायकों के टिकट कट हैं, वहां आक्रोश और नाराजगी देखी जा रही है, लेकिन जहां नए लोगों को मौका मिला है, वहां समर्थकों में खुशी की लहर है. खास बात यह है कि यह नजारा बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों में दिख रहा है. ऐसे में इस बार चुनाव दिलचस्प हो गया है. 

ये भी पढ़ें: चंबल में BJP को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री ने छोड़ी पार्टी, बेटा BSP से लड़ेगा चुनाव

Trending news