Rajya Sabha Elections: बीजेपी के फैसले से खुश हुए कांग्रेस MLA, कहा-मेरे गुरू जाएंगे राज्यसभा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2109952

Rajya Sabha Elections: बीजेपी के फैसले से खुश हुए कांग्रेस MLA, कहा-मेरे गुरू जाएंगे राज्यसभा

Umesh Nath Maharaj: बीजेपी ने मध्य प्रदेश से राज्यसभा के लिए अपने चार उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. खास बात यह है कि एक प्रत्याशी को लेकर कांग्रेस विधायक ने भी खुशी जताई है. 

कांग्रेस विधायक हुए खुश

Rajya Sabha Candidate Of BJP: बीजेपी ने राज्यसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश से चार प्रत्याशियों का ऐलान किया है, जिसमें संत भी शामिल हैं, बीजेपी ने उज्जैन के संत उमेश नाथ महाराज को भी राज्यसभा प्रत्याशी बनाया है, खास बात यह है कि बीजेपी के इस फैसले से कांग्रेस विधायक ने भी खुशी जताई है. उनका कहना है कि उमेश नाथ महाराज को राज्यसभा भेजे जाने का फैसला सही है. 

महेश परमार ने जताई खुशी 

दरअसल, उज्जैन के प्रसिद्ध संत उमेश नाथ महाराज को बीजेपी राज्यसभा भेजेगी. उज्जैन समेत पूरे मध्य प्रदेश और कई राज्यों में उमेश नाथ महाराज के भक्त है. कांग्रेस विधायक महेश परमार भी उन्हें अपना गुरू मानते हैं, ऐसे में जब उनके नाम का ऐलान हुआ तो महेश परमार ने भी खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि उमेश नाथ महाराज को राज्यसभा भेजने का फैसला सही है. वह मेरे गुरू हैं और अब वह राज्यसभा जाएंगे. 

BJP के मुरीद हुए कांग्रेस MLA 

कांग्रेस विधायक महेश परमार बीजेपी के फैसले के मुरीद नजर आ रहे हैं, उन्होंने कहा 'उमेश नाथ महाराज संत हैं मेरे गुरु हैं उनको राज्यसभा भेजना अच्छा फैसला है. क्योंकि उनके राज्यसभा जाने से समाज को नई दिशा मिलेगी और उनके ज्ञान का फायदा भी हम सभी को मिलेगा.' बता दें कि महेश परमार उज्जैन जिले की तराना विधानसभा सीट से विधायक हैं, कांग्रेस में उन्हें कमलनाथ का करीबी माना जाता है. 

उज्जैन के प्रसिद्ध संत हैं उमेश नाथ महाराज 

वाल्मीकि धाम आश्रम के प्रमुख पीठाधीश्वर बाल योगी संत उमेश नाथ जी महाराज उज्जैन के प्रसिद्ध संत हैं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी उनके आश्रम में आकर दर्शन कर चुके हैं. जबकि मुख्यमंत्री मोहन यादव भी उनसे आशीर्वाद लेते हैं. इसके अलावा मालवा-निमाड़ समेत पूरे प्रदेश में उनकी ख्याति हैं. ऐसे में बीजेपी ने उन्हें राज्यसभा भेजने का फैसला किया है. बता दें कि 15 फरवरी नामांकन की आखिरी तारीख हैं, ऐसे में वह आज या कल में अपना नामांकन जमा कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP News: राज्यसभा के लिए BJP के प्रत्याशियों का ऐलान, संत उमेश नाथ महाराज को भी टिकट

Trending news