BJP नेता गौरीशंकर बिसेन का दावा, मध्य प्रदेश में बनेगी 5वीं बार शिवराज सरकार
Advertisement

BJP नेता गौरीशंकर बिसेन का दावा, मध्य प्रदेश में बनेगी 5वीं बार शिवराज सरकार

''अबकी बार पांचवी बार फिर शिवराज फिर शिवराज'' ये नारा इंदौर में पूर्व मंत्री और मध्य प्रदेश राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरी शंकर बिसेन ने दिया है.

BJP नेता गौरीशंकर बिसेन का दावा, मध्य प्रदेश में बनेगी 5वीं बार शिवराज सरकार

शिव शर्मा/इंदौर: ''अबकी बार पांचवी बार फिर शिवराज फिर शिवराज'' ये नारा इंदौर में पूर्व मंत्री और मध्य प्रदेश राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरी शंकर बिसेन ने दिया है. इंदौर में एक प्रेस वार्ता में 2023 में भाजपा की जीत का दावा करते हुए बिसेन ने कहा कि आगामी चुनाव में पिछड़ा वर्ग अहम भूमिका निभाएगा. भाजपा ने सबसे ज्यादा पिछड़ा वर्ग के मुख्यमंत्री दिए हैं. उमा भारती,बाबूलाल गौर और शिवराज सिंह चौहान सभी पिछड़ा वर्ग के मुख्यमंत्री बने हैं, और पांचवी बार भी शिवराज सिंह चौहान ही मुख्यमंत्री बनेंगे.

छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ने की इच्छा
वहीं बिसेन ने छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वह किसी के भी सामने चुनाव में उतर सकते हैं. छिंदवाड़ा के वह 10 वर्षों तक प्रभारी मंत्री रहे, वर्ष 2008 से 2018 तक वह लगातार प्रभारी मंत्री रहे. वह चार चार जिलों के एक साथ प्रभारी मंत्री रहे, लेकिन छिंदवाड़ा सदैव प्रभार में रहा. 

Surajpur में बाघ ने किया हमला, 2 की मौत, बचाव में टाइगर को मारी कुल्हाड़ी, गंभीर घायल

इन जन्म में सरकार नहीं बनेगी
हाल ही में एक सभा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंच से घोषणा की थी कि यदि उनकी सरकार बनती है तो महिलाओं को प्रतिमाह 1500 दिए जाएंगे. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बिसेन ने कमलनाथ की इस घोषणा को मुंगेरीलाल के हसीन सपने बताते हुए कहा कि इस जन्म में कमलनाथ की सरकार नहीं बनेगी.

 साथ ही राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी तो अंतर्राष्ट्रीय नेता हैं, और मोदी जी राष्ट्रीय. इसलिए राहुल गांधी उपनाम से संबंधित कोई भी टिप्पणी करे उससे कोई फर्क नहीं.  कांग्रेस जितना राहुल गांधी का नाम लेगी उतना कांग्रेस का बंटा ढार होगा. 

Trending news