MP में बनेगा एक और जिला? विधानसभा चुनाव से पहले BJP प्रत्याशी ने की ये बड़ी मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1921565

MP में बनेगा एक और जिला? विधानसभा चुनाव से पहले BJP प्रत्याशी ने की ये बड़ी मांग

MP Assembly Elections: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Chunav) की डेट फाइनल होने के बाद चुनावी सरगर्मियां और ज्यादा तेज हो गई है, पूर्व मंत्री और डबरा से भाजपा (BJP) विधायक इमरती देवी (Imarti Devi Statement) ने एक मांग करते हुए कहा कि इसे पूरा होते ही राजनीति छोड़ दूंगी. 

MP में बनेगा एक और जिला?  विधानसभा चुनाव से पहले BJP प्रत्याशी ने की ये बड़ी मांग

MP Assembly Elections: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Chunav) की डेट फाइनल होने के बाद चुनावी सरगर्मियां और ज्यादा तेज हो गई है, कैंडिडेट जनता को लुभाने के लिए रोजाना नए नए वादे कर रहे हैं, इसी बीच हमेशा सुर्खियों में रहने वाली प्रदेश की पूर्व मंत्री और डबरा से भाजपा (BJP) विधायक इमरती देवी (Imarti Devi Statement) ने एक और बड़ा बयान दिया है, उन्होंने बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे केंद्रीय ज्योतिरादित्य सिंधिया से एक मांग की और कहा कि ये मांग पूरी हो जाए तो मैं राजनीति छोड़ दूंगी. 

इमरती देवी की मांग 
पूर्व मंत्री और डबरा से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में डबरा विधानसभा पहुंचे थे. इस दौरान आयोजित सभा में इमरती देवी ने उनसे बड़ी मांग की. उन्होंने कहा कि महाराज इस बार डबरा तहसील को जिला बना दीजिए भले ही आगे मुझे टिकट देना या न देना, अगर डबरा जिला बन जाता है तो मैं उसी दिन अपनी राजनीति खत्म कर लूंगी. बता दें कि इमरती देवी अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. 

डबरा में मजबूत पकड़ 
इमरती देवी की बात करें तो इनकी डबरा में अच्छी खासी पकड़ है और ये सिंधिया समर्थक हैं. इस बार के विधानसभा चुनाव में यहां से बीजेपी ने इन्हें अपना कैंडिडेट बनाया है, जबकि कांग्रेस की बात करें तो इस विधानसभा से वर्तमान विधायक सुरेश राजे को फिर से टिकट दिया है. साल 2020 के उपचुनाव में सुरेश राजे ने इमरती देवी को मात दी थी. 

चर्चाओं में रहती हैं प्रत्याशी 
अगर हम इमरती देवी की बात करें तो ये एमपी की सियासत में लगातार अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. उनका कोई न कोई बयान सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. बीते दिन उन्होंने जमीन को लेकर बयान दिया था जो खूब वायरल हुआ था, इसके अलावा उन्होंने पार्टी को लेकर भी बयान दिया था जिसे बाद में कांग्रेस को बोलने की बात कही थी. ऐसे में एक बार इमरती देवी ने एक और मांग की है. 

Trending news