MP NEWS: दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार बस पलटी, 3 की मौत और 19 गंभीर
Advertisement

MP NEWS: दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार बस पलटी, 3 की मौत और 19 गंभीर

Mandsaur Road Accident: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया. यात्रियों को ले जा रही एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 19 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. 

death image

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मंदसौर जिले के दलोदा के पास रविवार को एक भयानक दर्दनाक रोड एक्सीडेंट हो गया. इंदौर से नीमच जा रही निजी यात्री बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 19 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इनमें से अति गंभीर घायलों को इलाज के लिए इंदौर और रतलाम रेफर किया गया है. इस हादसे पर CM शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त करते हुए मुआवजे का एलान किया है.

अचानक बस हुई अनियंत्रित
बस में सवार यात्रियों ने बताया कि घटना रविवार दोपहर करीब 3 बजे की है.दलोदा के पास बस  अचानक अनियंत्रित हुई और लहराने लगी. उसके बाद डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से घायलों को निकाल कर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया. यहां से गंभीर घायलों को इंदौर और रतलाम रेफर किया गया है. 

घायलों को किया जा रहा डाटा संकलित
मंदसौर पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि दोपहर तकरीबन 3 बजे एक निजी यात्री बस दलोदा के पास भावगढ़ फटे पर पलट गई. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 19 लोग घायल हैं. अभी डाटा और संकलित किया जा रहा है क्योंकि कुछ और घायल अन्य अस्पतालों में भर्ती हैं.

तीन महिलाओं की हुई मौत
मंदसौर DM दिलीप कुमार यादव ने बताया कि बस पलटने के कारण तीन महिलाओं की मौत हुई है. बस में लगभग 30 लोग सवार थे, जबकि 19 घायल हैं. पुलिस अधीक्षक मामले की जांच कर रहे हैं कि हादसा कैसे हुआ. 

ये भी पढ़ें- Heavy Rain Ujjain: महाकाल लोक में बारिश का कहर,  तेज आंधी-बारिश से टूटी विशाल मूर्तियां

CM शिवराज ने की मुआवजे की घोषणा
CM शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर शोक व्यक्त किया है.  उन्होंने दुर्घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की. साथ ही अधिकारियों को घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था करने और स्वयं भी अस्पताल में उपस्थित होकर सतत संपर्क में रहने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए 4-4 लाख रुपए, गंभीर रूप से घायलों के लिए 50-50 हजार रुपए और सामान्य घायलों को 25-25 हजार रुपए आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है.

Trending news