रीवा में बड़ा दर्दनाक हादसा, 1 साल के मासूम के साथ जिंदा जल गई मां...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1530860

रीवा में बड़ा दर्दनाक हादसा, 1 साल के मासूम के साथ जिंदा जल गई मां...

रीवा (Rewa) जिले के मनगवां थाना क्षेत्र की बस्ती में एक कच्चे मकान में अचानक आग (Sudden fire in raw house) लगने से मां के साथ 1 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया.

सांकेतिक फोटो

अजय मिश्रा/रीवा: रीवा (Rewa) जिले के मनगवां थाना क्षेत्र की बस्ती में एक कच्चे मकान में अचानक आग (Sudden fire in raw house) लगने से मां के साथ 1 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया. रेस्क्यू के दौरान पुलिस ने दो शव को बरामद किया है. जिसमें एक महिला और एक वर्षीय बच्चा (mother and son died) शामिल है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. आग लगने की कारणों की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

दरअसल घटना जिले के मनगवां बस्ती की बताई जा रही है. जहां पुरानी अस्पताल के पीछे एक कच्चे मकान में अचानक आग लग गई. आग लगते ही स्थानीय आस-पड़ोस के लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. 

भरोसेमंद नौकर ने 2 साल की बच्ची से किया रेप, महिला ने बेटी को लेने भेजा था घर

मां-बेटे की मौत
मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल फायर ब्रिगेड से संपर्क कर बुलवाया. इसके बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक देर हो गई थी. इस भीषण आग के चलते घर में मौजूद मां और 1 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. इसके साथ साथ घर में मौजूद सारा सामान और पूरा कच्चा मकान जलकर खाक हो गया है. आशंका जताई जा रही है कि घरेलू गैंस सिलेंडर के रिसाव होने ही वजह से घर में आग लगी है.

आग की वजह से मौत
वहीं मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर का कहना हैं कि अभी 1 घंटे पहले की जानकारी है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंच गई थी और फायर ब्रिगेड के मदद से आग पर काबू पा लिया गया था, लेकिन आग की चपेट में आने से मां और 1 वर्षीय बच्चे की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस आग लगने के कारणों की पता करने में जुटी हुई है.

Trending news