द‍िल दहला देने वाली मौत: दोनों हाथों को नंगे तार से लपेटा​, झाड़ू से चालू क‍िया स्विच
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1323811

द‍िल दहला देने वाली मौत: दोनों हाथों को नंगे तार से लपेटा​, झाड़ू से चालू क‍िया स्विच

suicide in bhopal: एक युवक ने खुद की मौत के ल‍िए अनोखा तरीका चुना. पहले उसने अपने हाथों पर छ‍िला हुआ तार लपेटा और फ‍िर प्‍लग में तार लगाकर झाड़ू से स्‍विच को चालू कर द‍िया. 

युवक‍ ने क‍िया सुसाइड.

आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्‍य प्रदेश के भोपाल में एक युवक ने अनोखे तरीके से सुसाइड कर ल‍िया. करंट लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सुसाइड नोट नहीं मिलने पर खुदखुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. 

नंगे तार को हाथों पर लपेटा 
दरअसल, युवक ने पहले तार को अच्‍छी तरह से छीला. फ‍िर उस नंगे तार को अपने हाथों पर लपेटा. तार का दूसरा छोर प्‍लग में ही लगा था. जब युवक ने तार अच्‍छी तरह लपेट ल‍िया और मरने की पूरी तैयारी कर ली तो फ‍िर उसने झाड़ू से स्‍व‍िच को ऑन कर द‍िया. स्‍व‍िच ऑन होती है कुछ ही देर में युवक की मौत हो गई. 

fallback

सीहोर का युवक भोपाल में क‍िराए से रहता था 
मृतक युवक सीहोर का रहने वाला कुलदीप वर्मा था जो रातीबड़ इलाके के नीलबड़ में क‍िराए के मकान में रहता था.  बी. फार्मा की पढ़ाई करने के ल‍िए उसने रज‍िस्ट्रेशन किया था. 

पुल‍िस को नहीं म‍िला सुसाइड नोट 
इस हैरान कर देने वाले सुसाइड के तरीके को देखकर पुल‍िस भी अचंभे में है.  मामले की जांच में रातीबड़ थाना पुलिस जुट गई है.  सुसाइड नोट नहीं म‍िलने से पुल‍िस पूरी तौर पर ये तय नहीं कर पा रही है क‍ि युवक ने सुसाइड क‍िया है या फ‍िर इस मौत के पीछे कोई साज‍िश है. 

अपने ही शरीर पर पेट्रोल डालकर लगा ली थी आग  

सुसाइड का एक मामला अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के रीवा जिले से आया था जहां मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली थी. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं आग की लपटें इतनी तेज थी कि पूरा घर आग की चपेट में आ गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया था. महिला ने आग क्यों लगाई इसके कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

खुदाई में मिला मजदूरों को एक करोड़ का खजाना, इतना सोना देख हुए हैरान, लेक‍िन...

Trending news