PM Modi MP Visit: पीएम मोदी के MP दौरे को लेकर पुलिस अलर्ट, राजधानी मे रेड जोन हुए घोषित
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1754077

PM Modi MP Visit: पीएम मोदी के MP दौरे को लेकर पुलिस अलर्ट, राजधानी मे रेड जोन हुए घोषित

MP News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने विदेश दौरे के बाद 27 जून को एमपी दौरे (PM Modi MP Visit) पर आ रहे हैं. वे भोपाल और शहडोल जिले के कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. PM के दौरे के मद्देनजर भोपाल पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है और राजधानी के कई इलाकों को रेड जोन घोषित किया गया है. 

PM Modi MP Visit: पीएम मोदी के MP दौरे को लेकर पुलिस अलर्ट, राजधानी मे रेड जोन हुए घोषित

भोपाल/आकाश द्विवेदी: मध्य प्रदेश में चुनावी साल के मद्देनजर BJP के कई दिग्गजों का प्रदेश में आना-जाना लगा हुआ है. अब इस कड़ी में एक बार फिर PM मोदी 27 जून को मध्य प्रदेश के दौरे पर रहने वाले हैं. एक ही दिन में PM मोदी दो-दो जिलों के कार्यक्रमों में शामिल होंगे. दोनों जिलों में उनके कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं. राजधानी भोपाल में PM मोदी का रोड शो होने वाला है, जिसे लेकर भोपाल पुलिस अलर्ट मोड में है. उनकी सुरक्षा के तहत जिले के कई इलाको में रेड जोन घोषित किया गया है.

भोपाल में रेड जोन घोषित
PM नरेंद्र मोदी 27 जून को भोपाल में रोड शो करेंगे. ऐसे में बरकतउल्ला विश्वविद्यालय, रानी कमलापति रेलवे स्टेशन और मोतीलाल नेहरू स्टेडियम के आसपास 3 किलोमीटर तक एरिया को रेड जोन घोषित किया गया है. इन तीनों जगहों पर किसी भी तरह के पैराग्लाइडर, ड्रोन, हॉट बलून और अन्य फ्लाइंग ऑब्जेक्ट उड़ाने पर रोक लगाई गई है. भोपाल पुलिस कमिश्नरेट की ओर से जारी आदेश के मुताबिक ये प्रतिबंध 26 जून से शुरू हो जाएगा, जो 27 जून तक लागू रहेगा. इस आदेश का पालन नहीं करने पर की कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- घर से निकलते ही इन चीजों का दिखना होता है बेहद शुभ, होता है खासा मुनाफा

PM मोदी देंगे ये सौगात
प्रधानमंत्री का राजभवन से लाल परेड ग्राउंड तक 350 मीटर का रोड शो होगा. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा. साथ ही रास्ते के दोनों ओर बैरिकेडिंग होगी. इसके बाद PM नरेंद्र मोदी भोपाल में प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात देंगे.वे यहां दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे. इसके अलावा बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके बाद शहडोल में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे. PM के कार्यक्रमों को लेकर की जा रही तैयारियों का जायजा लेने के लिए BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज प्रदेश के दौरे पर रहेंगे.

Trending news