MP निकाय चुनाव: BJP के संकल्प पत्र पर सियासत, कांग्रेस ने कही यह बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1239961

MP निकाय चुनाव: BJP के संकल्प पत्र पर सियासत, कांग्रेस ने कही यह बात

मध्य प्रदेश निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने संकल्प पत्र यानि घोषणा पत्र जारी कर दिया है. लेकिन इस मुद्दे पर प्रदेश में सियासत भी शुरू हो गई है. बीजेपी के घोषणा पत्र पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. 

MP निकाय चुनाव: BJP के संकल्प पत्र पर सियासत, कांग्रेस ने कही यह बात

भोपाल। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है. लेकिन बीजेपी के इस घोषणा पत्र पर सियासत भी शुरू हो गई है. कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए इसे झूठ का घोषणा पत्र बताया है, तो बीजेपी भी पलटवार करने में पीछे नहीं रही, बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस को यही सब आता है. 

दरअसल, बीजेपी ने बड़े पैमाने पर अपना घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा कि यह घोषणा पत्र विकास का नया पैमाना बनेगा. बीजेपी ने एक साथ प्रदेश के सभी 16 नगर निगम, 76 नगर पालिका और 255 नगर परिषदों के लिए संकल्प पत्र जारी किया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी इस दौरान उपस्थित रहे, जबकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा कोविड पॉजिटिव होने की वजह से घर से ही वर्चुअली जुड़े. जबकि सभी नगर निगम, नगर पालिका और नगर परिषदों को प्रत्याशी भी वर्चुअली इस कार्यक्रम में जुड़े हैं. 

कांग्रेस ने साधा निशाना 
कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा कि ''सरकार खुद मान रही है कि सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिला, इसलिए नगरी निकाय चुनाव में कहना पड़ रहा है कि हम जन जन तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाएंगे बीजेपी की सरकार ने हमेशा घोषणा ही की हैं और यह संकल्प पत्र भी झूठ फरेब और घोषणाओं का एक नया रूप है.''

बीजेपी ने किया पलटवार 
कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी ने भी पलटवार किया, बीजेपी मीडिया विभाग के अध्यक्ष लोकेंद्र पाराशर ने कहा कि ''कांग्रेस अपनी सरकार में कुछ सोच नहीं पाई और कांग्रेस की सरकार के दौरान सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ कांग्रेस कभी स्वच्छता सर्वेक्षण पीएम आवास योजना और विकास के लिए सोचा ही नहीं, इसलिए इनको सब कुछ वैसा ही दिखाई देता है जैसा कांग्रेस की सरकार ने किया है लेकिन जनता कांग्रेस की छल कपट में अब नहीं आएगी.''

बता दें कि निकाय चुनाव के लिए कांग्रेस पहले ही अपना घोषणा पत्र जारी कर चुकी है. कांग्रेस ने कई शहरों के लिए दो-दो घोषणा पत्र भी बनाए हैं. ऐसे में अब दोनों पार्टियों के घोषणा पत्र भी जारी हो चुके हैं. जिस पर सियासत भी शुरू हो गई है. 

ये भी पढ़ेंः निकाय चुनाव: BJP ने जारी किया संकल्प पत्र, विधानसभा चुनाव साधने की कोशिश

WATCH LIVE TV

Trending news