भोपाल में बड़ी वारदात, स्कूल में 8 साल की बच्ची से सफाईकर्मी के पति ने किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1270851

भोपाल में बड़ी वारदात, स्कूल में 8 साल की बच्ची से सफाईकर्मी के पति ने किया दुष्कर्म

भोपाल में एक बड़ी वारदात सामने आई है. जहां एक स्कूल में चौथी क्लास में पढ़ने वाली 8 साल की बच्ची से स्कूल में साफसफाई करने वाली महिला के पति ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

भोपाल में बड़ी वारदात, स्कूल में 8 साल की बच्ची से सफाईकर्मी के पति ने किया दुष्कर्म

आकाश द्विवेदी/भोपाल। राजधानी भोपाल में एक 8 साल की बच्ची से स्कूल में रेप का मामला सामने आया है. चौथी क्लास में पढ़ने वाली 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल के टॉयलेट में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. घटना भोपाल के कोहेफिजा स्थित सरकारी स्कूल की है. जहां स्कूल में साफ-सफाई करने वाली महिला के कर्मचारी ने इस घटना को अंजाम दिया है. मामला सामने आने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

6 दिन पहले ही बच्ची का हुआ था एडमिशन 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज किया. पुलिस ने बताया कि 6 दिन पहले ही बच्ची का स्कूल में एडमिशन हुआ था. मामला आज दोपहर के वक्त का है. जब बच्ची लंच के वक्त स्कूल के बाथरूम में गई थी. तभी स्कूल में काम करने वाली महिला का पति बच्ची का पीछा करते हुए बाथरूम में पहुंच गया और बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. 

घटना के बाद बच्ची तेज आवाज में रो रही थी, जिसे देखकर दूसरे बच्चों ने मामले की जानकारी स्कूल के शिक्षकों को दी. जहां बच्ची ने शिक्षकों को पूरा मामला बताया. बच्ची ने बताया कि उसके साथ घटना को अंजाम देने वाला पीली टीशर्ट पहने हुए थे. जिसके बाद सभी का शक सफाई कर्मी के पति पर गया और पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम लक्ष्मीनारायण धानक बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. 

स्कूल के कैंपस में ही रहता था आरोपी का परिवार 
पुलिस ने बताया कि स्कूल में साफ-सफाई करने वाली महिला अपने पति के साथ स्कूल के ही कैंपस में रहती थी. जिसके चलते आरोपी को स्कूल की पूरी जानकारी थी. आरोपी के दो बच्चे भी हैं, जिनमें एक बेटा और एक बेटी है. 

वहीं इस घटना के बाद भोपाल जिला प्रशासन और पुलिस एक्टिव हो गई है. एएसपी सचिन अतुलकर ने बताया कि शहर के तमाम कवर्ड कैंपस स्कूलों में स्कूल के केयरटेकर का पुलिस वेरिफिकेशन करवाना अनिवार्य होगा. किसी को भी बिना जानकारी के स्कूल में नहीं रखा जाएगा. जबकि अपराधिक रिकॉर्ड वाले कर्मचारियों को कैंपस से किया जाएगा बाहर. पुलिस ने सभी स्कूलों को सख्त निर्देश दिए हैं. 

ये भी पढ़ेंः उधार सामान न देने पर इतना भड़का ग्राहक, दुकानदार का बना दिया ऐसा हाल 

WATCH LIVE TV

Trending news