Bhopal B.Tech Student Death Case: निशांक के घर पहुंची ZEE MEDIA की टीम, पिता ने दिखाए बेटे के नंबर से आए व्हाट्सएप मैसेज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1275563

Bhopal B.Tech Student Death Case: निशांक के घर पहुंची ZEE MEDIA की टीम, पिता ने दिखाए बेटे के नंबर से आए व्हाट्सएप मैसेज

Bhopal Student Nishank Rathore Death Case: निशांक राठौर के परिवार से बातचीत करने के लिए जी मीडिया की टीम उनके घर होशंगाबाद के सिवनी मालवा पहुंची. जहां पर पिता ने जी मीडिया टीम को बेटे के नंबर से आए कुछ व्हाट्सएप मैसेज दिखाए.

Bhopal Engineering Student Death Case

आकाश द्विवेदी/होशंगाबाद: भोपाल में पढ़ाई कर रहे हैं होशंगाबाद के सिवनी मालवा के छात्र की मौत के मामले (Bhopal Engineering Student Death Case) में परिवार से बातचीत करने के लिए जी मीडिया की टीम उनके घर पहुंची. निशांक के परिजनों से देर रात तक पुलिस की पूछताछ. SIT गठन करने के निर्देश के बाद परिजनों के बयान दर्ज करने पहुंची पुलिस. निशांक के पिता ने बताया कि उनका बेटा हंसमुख और बहादुर बेटा था.वह आत्महत्या नहीं कर सकता था. निशांक के पिता उमाशंकर राठौर की मांग मामले की जांच निष्पक्ष हो. निशांक के पिता ने कहा कि आत्महत्या का कलंक नहीं लगना चाहिए.

SIT गठन करने के निर्देश से निशांक के परिजन सन्तुष्ट है.परिवार को निष्पक्ष जांच की आस है. निशांक के पिता ने बताया कि उनके बेटे की ऐसी कोई छवि भी नहीं थी. जिसके कारण ऐसे मैसेज किया जाय. निशांक की बहन और पुलिस ने उसके इंस्टाग्राम को भी चेक किया, लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला.

पिता को निशांक के नम्बर से आए व्हाट्सएप से 4 मैसेज 
निशांक के पिता उमाशंकर राठौर ने ज़ी मीडिया को बताया कि शाम को वह फोन पर बात कर रहे थे. इस दौरान निशांक का उनके पास फोन आया था,  लेकिन कॉल बैक करने पर बात नहीं हो सकी. इसके बाद शाम 5:44 पर निशांक के नम्बर से व्हाट्सएप से 4 मैसेज आये.

निशांक के नंबर से उनके पिता को ये मैसेज भेजे गये:

पहला मैसेज-  राठौर साहब बहुत बहादुर था आपका बेटा

दूसरा मैसेज- गुस्ताख-ए-नबी की एक सजा, सर तन से जुदा

तीसरा मैसेज- सारे हिन्दू कायरों को बता देना

चौथा मैसेज- नबी से गुस्ताखी नहीं

Raisen Case: रायसेन में मृत मिले युवक का हुआ अंतिम संस्कार, पिता और बहनों ने खड़े किये सवाल

इन मैसेज को देखकर निशांक के पिता घबरा गए और उन्होंने भोपाल संपर्क किया. साथ ही भोपाल के टीटी नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई और वह सिवनी मालवा से भोपाल के लिए रवाना हो गए. तब तक शव मिलने की खबर मिली. बता दें कि पूरा मामला दो दिन पहले का है, जहां सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद भोपाल में रहने वाले सिवनी मालवा निवासी 20 वर्षीय निशांक राठौर का शव बरखेड़ा रेलवे ट्रैक पर मिला था. सिवनी मालवा निवासी निशांक राठौर के अंतिम संस्कार के बाद परिजनों ने साफ शब्दों में कहा कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है, इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. बहनों ने कहा कि हमारा भाई कायर नहीं था जो इस तरह आत्महत्या कर लेता है, उसके साथ कुछ अनहोनी हो गई है.

Trending news