Bhind News: शादी में लगुन-फलदान के दौरान हुआ हर्ष फायर, दो को लगी गोली, 1 की मौत
Advertisement

Bhind News: शादी में लगुन-फलदान के दौरान हुआ हर्ष फायर, दो को लगी गोली, 1 की मौत

मध्य प्रदेश के भिंड (Bhind) जिले में हर्ष फायरिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी कड़ी में  गोरमी थाना इलाके की अकलोनी गांव में बीती रात लगन-फलदान कार्यक्रम के दौरान किए जा रहे हर्ष फायर के दौरान चली गोलियों से दो लोगों को गोली लग गई.

Bhind News: शादी में लगुन-फलदान के दौरान हुआ हर्ष फायर, दो को लगी गोली, 1 की मौत

प्रदीप शर्मा/भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड (Bhind) जिले में हर्ष फायरिंग की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी कड़ी में  गोरमी थाना इलाके की अकलोनी गांव में बीती रात लगुन-फलदान कार्यक्रम के दौरान किए जा रहे हर्ष फायर के दौरान चली गोलियों से दो लोगों को गोली लग गई. जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई.

बता दें कि भिंड के मोहनपुरा गांव के रहने वाले सुरेश शर्मा के बेटे अभिषेक की शादी का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान हर्ष फायर किया गया. जिसमें 2 लोगों को गोली लग गई. दोनों को ही आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया. जहां पर मोहनपुरा गांव के रहने वाले 65 साल के वृद्ध राम शरण शर्मा की मौत हो गई पर दूसरे घायल 14 साल की बच्चे का जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

MP News: शहीदों-महापुरुषों का सहारा लेगी बीजेपी! CM शिवराज ने इन कामों के लिए दिए 431 करोड़ रुपये

अचानक हुए हर्ष फायर
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. हालांकि शादी वाले घर में पुलिस को कोई भी पुरुष मौजूद नहीं मिला है. मृतक के भाई ने बताया कि वह अपने रिश्तेदार के यहां अकलोनी गांव में शादी में दोनों भाई गए हुए थे, इसी दरमियान कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायर होने लगे. हर्ष फायर माउजर बंदूकों और अवैध कट्टों से किए जा रहे थे. जिससे रामशरण और एक अन्य मेहगांव इलाके के देवरी गांव के रहने वाले 14 वर्षीय बच्चे हर्ष शर्मा को गोली लग गई और गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गए.

1 की मौत हुई
जैसे ही गोली लगी तो वहां पर हड़कंप मच गया. लोग इधर उधर भागने लगे. भाई को गोली लगी देखते ही अपने भतीजे की मदद से जिला अस्पताल लाए. लेकिन तब तक रामचरण की मौत हो चुकी थी. गंभीर रूप से घायल बच्चे हर्ष को ग्वालियर के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

Trending news