Bhind Cylinder Blast: सिलेंडर में विस्फोट से दहला शादी वाला घर, 3 बच्चों की मौत, दंपत्ति घायल
Advertisement

Bhind Cylinder Blast: सिलेंडर में विस्फोट से दहला शादी वाला घर, 3 बच्चों की मौत, दंपत्ति घायल

Bhind News: भिंड में शादी वाले घर में उस समय मातम पसर गया, जब घर में रखे गैस सिलेंडर में आग लगने के बाद धमाका हो गया. धमाके की वजह से पूरा घर उड़ गया. विस्फोट इतना तेज था कि इसमें 3 बच्चों की मौत हो गई.

Bhind Cylinder Blast: सिलेंडर में विस्फोट से दहला शादी वाला घर, 3 बच्चों की मौत, दंपत्ति घायल

प्रदीप शर्मा/भिंड:   भिंड जिले में शनिवार को बड़ा दर्दनाक दुखद हादसा में तीन बच्चों की जलकर मौत हो गई. दरअसल भिंड के गोरमी इलाके में गैस सिलेंडर लीकेज की वजह से ब्लास्ट के बाद आग लग गई. आग लगने से घर में मौजूद तीन बच्चों की मौके पर मौत हो गई. जबकि  घर मालिक और उसकी पत्नी और उसकी शादीशुदा बेटी पूजा जिंदगी और मौत से जूझ रहे है. सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

जानकारी के मुताबिक भिंड जिले के गोरमी इलाके के कचनाव कला पंचायत की आने वाले मजरा दले का पुरा में अखिलेश करण के घर में उनके बेटे अरविंद की 17 जून को लगुन फलदान और 22 को बरात जानी थी. जिसके लिए घर में मेहमान आए हुए थे और शादी में खाना बनाने के लिए सिलेंडर रखे हुए थे. जिसमें आज सुबह अचानक घर में आग लग गई और उसमें विस्फोट हो गया.

3 बच्चों की मौके पर मौत
बता दें कि विस्फोट इतना जबरदस्त था कि पूरा घर क्षतिग्रस्त हो गया और आग लगने से 3 बच्चे जिनमें 4 साल का कार्तिक, 6 साल की बच्ची भावना और 5 साल की बच्ची परी की मौके पर ही जलकर मौत हो गई. जब परिवार के मुखिया अखिलेश कर्ण को ग्वालियर रेफर किया गया है, और अखिलेश कर्ण की पत्नी विमला ओर बेटी पूजा का गोरमी  इलाज जारी है. 

पुलिस पहुंची मौके पर
घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओपी राजेश राठौर मौके पर पहुंच गए. पुलिस जांच कर रही है कि घर में आग कैसे लगी. आपको बता दें 4 महीने पहले कचनाव कला गांव में ही बीती 20 फरवरी को अमर सिंह के शादी बाले घर मे सिलेंडर मैं विस्फोट हुआ था. जिसमें गंभीर हालत में जले हुए 5 लोगों की इलाज के दौरान दिल्ली के एम्स अस्पताल में मौत हो गई थी.

Trending news