Ujjain News:राहुल गांधी की जनसभा की तैयारी शुरू!पेड़ों की कटाई को लेकर कांग्रेस ने कही ये बात
Advertisement

Ujjain News:राहुल गांधी की जनसभा की तैयारी शुरू!पेड़ों की कटाई को लेकर कांग्रेस ने कही ये बात

Bharat Jodo Yatra in Madhya Pradesh: उज्जैन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की यात्रा और जनसभा को लेकर तैयारियों का दौर शुरू हो गया है.केंद्रीय सुरक्षा टीमें दो दिनों से उज्जैन में रूट के निरीक्षण से लेकर मैदान में पेड़ो की कटाई तक के कार्य कर रही है.

Bharat Jodo Yatra in Madhya Pradesh

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का मध्य प्रदेश में (Bharat Jodo Yatra in Madhya Pradesh) आज तीसरा दिन है.राहुल की यात्रा बुरहानपुर,खंडवा से होते हुए आज खरगोन पहुंच गई है. बता दें कि 29 नवंबर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बाबा महाकालेश्वर की नगरी में प्रवेश करेगी, साथ ही जनसभा का भी आयोजन किया गया है, ऐसे में व्यवस्थाओं को लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा टीमें और कांग्रेस नेता लगातार दौरा कर रहे हैं.

सब प्रशासनिक व्यवस्था है:कांग्रेस
उज्जैन पहुंचे विधायक सज्जन वर्मा (MLA Sajjan Verma) ने कहा कि कार्यक्रम की तैयारी इस तरह से की जा रही है कि जिससे आम जनता को परेशानी न हो. वहीं कांग्रेस नेता राजेंद्र वशिष्ठ  (Rajendra Vashisht) ने नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) लेकर कहा कि जिनका लक्ष्य अटल नहीं है.जो सेवा की भावना से काम नहीं कर सकता,वह सिर्फ दल बदलने के लिए इधर-उधर जाने का काम करेगा. साथ ही राजेंद्र वशिष्ठ ने जहां जनसभा होनी है. वहां पेड़ों की कटाई के बारे में कहा कि यह सब प्रशासनिक व्यवस्था है और इसमें हमारा कोई इन्वॉल्वमेंट नहीं है. उन्हें पता होना चाहिए कि नेता के अनुसार क्या व्यवस्था करनी है.

MP News: नहीं थम रहा धर्मांतरण का विवाद, मिशनरियों की गिरफ्तारी के लिए हिंदू संगठनों का हल्ला बोल

70 000 से  1 लाख लोगों को किया गया है आमंत्रित 
राहुल की जनसभा सामाजिक न्याय परिसर मैदान में होगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जो सुरक्षा टीमें आई हुई हैं. उनकी तैयारी है कि जहां जनसभा होगी ,वहां पीछे सुदामा नगर के कुछ मकान हैं. ये मकान सभा स्थल के मंच के पीछे है. इसलिए इन्हें ढंका जाएगा. साथ ही वहां जवानों की तैनाती राहुल गांधी को मिली धमकियों को ध्यान में रखते हुए की जाएगी. करीब 70 000 से 1 लाख की संख्या के बीच में लोगों को आमंत्रित किया गया है और यात्रा में चलने के लिए 1,200 पंजीयन किए गए हैं.

Trending news