MP News: 2 मार्च को एमपी पहुंचेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2122311

MP News: 2 मार्च को एमपी पहुंचेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी होंगे शामिल

Bharat Jodo Nyay Yatra: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर अब पूरी तरह से विराम लग गया है. जानकारी के मुताबिक कमलनाथ मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा के प्रवेश करने पर उसमें शामिल होंगे.

MP News: 2 मार्च को एमपी पहुंचेगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी होंगे शामिल

Bharat Jodo Nyay Yatra: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर अब पूरी तरह से विराम लग गया है. दरअसल उन्हें लेकर खबर आ रही है कि कमलनाथ राहुल गांधी की नेतृत्व में की जा रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होगे. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 2 मार्च को राहुल गांधी क अगवानी करेंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को एमपी में भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों की समीक्षा के लिए वर्चुअल माध्यम से एक बैठक में कमलनाथ ने भाग लिया था. वहीं कमलनाथ ने भी कहा है कि वो भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे, इसलिए मीडिया और भाजपा के लिए कोई मसाला अब बचा नहीं है.

2 मार्च को ग्वालियर पहुंचेंगे कमलनाथ
जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्यप्रदेश के मुरैना में प्रवेश करेगी. जिसके लिए कमलनाथ 2 मार्च को सुबह 9 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 2 मार्च से लगातार राहुल गांधी के साथ रहेंगे. 

जानिए राहुल गांधी का रूट 
राहुल गांधी राजस्थान के धौलपुर से मुरैना में एंट्री मारेंगे. फिर वो ग्वालियर, शिवपुरी, गुना, राजगढ़, शाजापुर, उज्जैन, धार और रतलाम से होकर गुजरेगी. राहुल छह मार्च को धार जिले के बदनावर कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

उज्जैन भी जाएंगे राहुल गांधी!
वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि राज्य में चार दिनों की यात्रा के दौरान राहुल गांधी रोड शो और सभाएं करेंगे. वह छह मार्च को उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे.

सीएम यादव ने साधा निशाना 
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की मध्य प्रदेश में एंट्री होने के मुद्दे पर जब सीएम मोहन यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा ''राहुल गांधी अपनी यात्रा के लिए मुहूर्त दिखाएं जहां-जहां जाते वहां उनकी पार्टी की सरकार चली जाती है और जिस प्रकार से भाषा बोलते हैं, वह भाषा को पहले स्मरण करें खासकर फिर ही बोले, क्योंकि राहुल गांधी पहले अपनी पार्टी को संभाल ले वहीं उनके लिए बहुत होगा.

 

Trending news