Betul News: बोरवेल में गिरे बच्चे का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी,पहुंचाई गई ऑक्सीजन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1473484

Betul News: बोरवेल में गिरे बच्चे का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी,पहुंचाई गई ऑक्सीजन

Betul Rescue Operation: मांडवी गांव के बोरवेल में गिरे 6 वर्षीय बच्चे तन्मय का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और उसे ऑक्सीजन मुहैया कराई गई है .

Betul Latest News

बैतूल: मांडवी गांव में बोरबेल में गिरे बच्चे का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. बच्चे को ऑक्सीजन मुहैया करा दी गई है 3 और खुदाई का काम चल रहा है. बता दें कि मांडवी गांव आठनेर का तन्मय साहू बोरवेल में गिर गया था. जिसके बाद बोरबेल में बच्चे के गिरने की सूचना मिलते ही  मौके पर   भोपाल, होशंगाबाद एसडीईआरएफ टीम रवाना हो गई थी.साथ ही में हरदा एसडीईआरएफ टीम भी पहुंची. मिली जानकारी के अनुसार बोरबेल में की गहराई लगभग 55 फीट है. खबर लिखे जाने तक जो जानकारी सामने आई उसके अनुसार 15 मीटर तक बोरबेल खोदा जा चुका है और लगातार एसडीईआरएफ की टीम इसकी खुदाई करने में जुटी हुई है.

हादसा आज देर शाम हुआ 
बता दें कि बैतूल के मांडवी में एक छह वर्षीय बालक पानी के बोर में गिर गया है. हादसा आज देर शाम हुआ और घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन ने बालक को निकालने के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं. जिसके बाद मौके पर तहसीलदार आठनेर को भेजा गया है. 

8 दिन पहले हुआ था बोर
बताया जा रहा है कि यह हादसा किसान सुनील दियाबार के खेत पर हुआ.उन्होंने 8 दिन पहले ही खेत में 400 फुट गहरा बोर करवाया था.इस बोर में उनका बेटा गिर गया.परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने तुरंत पुलिस और प्रशासन को इसकी जानकारी दी. कहा रहा है कि बालक बोर में 55 फुट गहराई पर फंसा हुआ है.

MP News: बजरंगियों ने पकड़ा लव जिहाद का आरोपी, इरफान की धुनाई कर किया पुलिस के हवाले

वहीं मामले को लेकर बैतूल के कलेक्टर अमनवीर सिंह ने कहा कि बालक को निकालने के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं और मौके पर दो जेसीबी मशीन भेजी गई हैं.जबकि तहसीलदार को तुरंत मौके पर रवाना होने के लिए कहा गया है.कलेक्टर भी खुद पुलिस अधीक्षक बैतूल के साथ मौके के लिए रवाना हो रहे हैं.

Trending news