MP NEWS: प्रिंट रेट से ज्यादा कीमत पर बेच रहे थे शराब, विरोध किया तो की मारपीट
Advertisement

MP NEWS: प्रिंट रेट से ज्यादा कीमत पर बेच रहे थे शराब, विरोध किया तो की मारपीट

Madhya Pradesh News: शहडोल के जैतपुर में शराब दुकान के कर्मचारी ने एक ग्रामीण के साथ सिर्फ इसलिए मारपीट कर दी, क्योंकि उसने प्रिंट रेट से ज्यादा कीमत पर शराब बेचने का विरोध किया था. पास खड़े युवक ने घटना का वीडियो भी बना लिया. 

MP NEWS: प्रिंट रेट से ज्यादा कीमत पर बेच रहे थे शराब, विरोध किया तो की मारपीट

Madhya Pradesh News/पुष्पेंद्र चतुर्वेदी: शहडोल जिले के जैतपुर में प्रिंट रेट से ज्यादा कीमत पर शराब बेचने का विरोध करने पर ग्रामीण की पिटाई का मामला सामने आया. युवक ने आपत्ति जताई तो उसकी मारपीट कर दी गई. शराब दुकान के सेल्समैन से इसी बात को लेकर बहस शुरू हुई थी. इससे नाराज होकर शराब दुकान का सेल्समेन बाहर निकलकर युवक के साथ मारपीट करने लगा. वही खड़े एक युवक ने घटना का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया.
 
अब वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले पर कहा कि वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है मामले पर कोई शिकायत नहीं आई है. वीडियो के आधार पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

इस तरह शुरू हुआ विवाद
घटना जैतपुर बस स्टैंड में शराब दुकान के सामने घटी है. अंग्रेजी शराब दुकान में शराब लेने पहुंचे एक ग्रामीण को प्रिंट रेट से ज्यादा कीमत पर शराब दी गई. युवक ने उस पर आपत्ति जताते हुए सेल्समेन से बहस करनी शुरू कर दी. कहा कि प्रिंट रेट से अधिक शराब क्यों बेच रहे हो? जिसको लेकर सेल्समैन नाराज हो गया और शराब दुकान से बाहर निकाल कर बीच सड़क पर युवक को बेरहमी से पीटता नजर आया. 

कई बार की गई ज्यादा कीमत पर शराब बेचने की शिकायत
जिले भर की अंग्रेजी शराब दुकानों से कई बार यह शिकायत आ चुकी है कि शहडोल नगर में संचालित बस स्टैंड राजेंद्र टॉकीज व अन्य शराब दुकानों में प्रिंट रेट से अधिक की शराब बिक्री की जा रही है. मामले की शिकायत आबकारी अधिकारी से लोगों के द्वारा की गई, लेकिन विभाग इस पर कार्रवाई नहीं कर रहा है. अब जैतपुर में प्रिंट रेट से अधिक शराब बेचने पर युवक ने आपत्ति जताई तो सेल्समैन ने युवक की पिटाई कर दी.

जांच के बाद होगी कार्रवाई
जैतपुर थाना प्रभारी रामाकुमार गायकबाल ने मारपीट करने वाले मामले पर बताया कि इस मामले की शिकायत थाने नहीं आई है. वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से मिला है. वीडियो की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news