जी मीडिया के GameOver स्टिंग का असर! BCCI के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा का इस्तीफा
Advertisement

जी मीडिया के GameOver स्टिंग का असर! BCCI के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा का इस्तीफा

BCCI Chief Selector Chetan Sharma Resigns: कुछ दिनों पहले हुए Zee News के स्टिंग ऑपरेशन गेम ऑवर (GameOver) के बाद बीसीसीआई (BCCI) के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

जी मीडिया के GameOver स्टिंग का असर! BCCI के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा का इस्तीफा

Chetan Sharma Resigns: जी न्यूज के स्टिंग ऑपरेश गेम ओवर (GameOver) का बड़ा सामने आया है. बीसीसीआई (BCCI) के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बीसीसीआई सचिव जय शाह को ये इस्तीफा भेजा गया है और उन्होंने इसे स्वीकार भी कर लिया गया है. स्टिंग ऑपरेशन में चेतन ने कई विवादित बयान दिए थे. उन्होंने रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली, सौरव गांगुली को लेकर कई बयान दिए थे. उन्होंने क्रिकेटर की फिटनेस में इंजेक्शन के रोल पर भी बड़े खुलासे किए थे.

चारो तरफ से घिर गए थे चेतन
चेतन शर्मा ने जिस तरह से सौरव गांगुली, विराट कोहली और रोहित शर्मा पर बयान दिए थे. फिटनेस में इंजेक्शन की भूमिका पर बात कही थी. उसके बाद वो चारों तरफ से घिर गए थे. ज़ी मीडिया के खूफिया कैमरे पर उन्होंने ये बात कबूल की थी कि कई खिलाड़ियों को इंजेक्शन लेकर फिटनेस का सर्टिफिकेट हासिल करते है.

चयन को लेकर कही थी बड़ी बात
टीम के अंदर किस तरह से खिलाड़ियों का चयन होता और कैसे कुछ खिलाड़ियों को आराम के नाम पर टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जाता है. उस पर भी बड़े खुलासे किए थे. 

विराट कोहली और गांगुली ये बोले थे
विराट कोहली और सौरव गांगुली के बीच हुए विवाद पर भी खुलासा किया थी. चेतन शर्मा ने कैमरे पर ये कबूल किया था कि कोहली ने गांगुली पर आरोप लगाया था कि उनको बताए बिना ही उनके पद से हटा दिया गया.

पहले भी पद से हटाए गए थे चेतन
बता दें चेतन शर्मा को इससे पहले भी इस पद से हटाया गया था. नवंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया में हुए टी-20 वर्ल्ड कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद हटाया गया था. कुछ समय बाद उकनो फिर से पद पर बिठा दिया गया था. उनके कार्यकाल में भारतीय क्रिकेट टीम ने एक भी आईसीसी ट्रॉफी हासिल नहीं की है.

Trending news