Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर धाम के दर पर माथा टेकेंग कमलनाथ, पंडित धीरेंद्र शास्त्री से करेंगे मुलाकात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1564440

Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर धाम के दर पर माथा टेकेंग कमलनाथ, पंडित धीरेंद्र शास्त्री से करेंगे मुलाकात

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम दरबार (Bageshwar dham sarkar) में हाजिरी लगाने जाने वाले हैं.

Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर धाम के दर पर माथा टेकेंग कमलनाथ, पंडित धीरेंद्र शास्त्री से करेंगे मुलाकात

भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम दरबार (Bageshwar dham sarkar) में हाजिरी लगाने जाने वाले हैं. कमलनाथ 13 फरवरी की सुबह बागेश्वर धाम के गढ़ा (gadha bageshwar dham) गांव पहुंचेंगे और वो यहां के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (pandit Dhirendra Shastri) से मुलाकात भी करेंगे. मीडिया रिपोर्ट की माने तो पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने पूर्व सीएम को कन्या विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा था, इसलिए कमलनाथ बागेश्वर धाम जा रहे हैं.

121 कन्याओं का विवाह आयोजन
दरअसल धीरेंद्र शास्त्री 121 कन्याओं का विवाह आयोजन कर रहे हैं. इसके लिए वो देश के साधु-संतों को तो निमंत्रण दे ही चुके हैं. ज्ञात हो कि अभी हाल ही पंडित धीरेंद्र शास्त्री में संतों को निमंत्रण देने प्रयागराज पहुंचे थे.

एक तरफा प्यार में युवती को गोली मारने पहुंचा था प्रेमी, निशाना चूका और दोस्त की चली गई जान

72 बेटियों के माता-पिता नहीं
जानकारी के मुताबिक जिन बेटियों की शादी होनी हैं, वो काफी निर्धन है. परिवार इतना सक्षम नहीं कि उनकी शादी करा सकें. इसलिए पंडित धीरेंद्र शास्त्री ये जिम्मेदारी उठा रहे है. वहीं 121 कन्याओं में 72 बेटियां ऐसी हैं, जिनके माता-पिता नहीं है. बागेश्वर धाम में ये चौथा मौका होगा, जब बेटियों का विवाह होगा.

एमपी में हुआ था विवाद
गौरतलब है कि नागपुर में धीरेंद्र शास्त्री की राम कथा में चमत्कार दिखाने को लेकर देशभर में काफी विवाद हुआ था. वहीं इस विवाद के बीच एमपी नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने कहा था कि बाबा कोई चमत्कार नहीं दिखाते हैं. तब गोविंद सिंह ने धीरेंद्र शास्त्री का काफी विरोध किया था. अब कांग्रेस अध्यक्ष उनके बुलावे पर खुद जा रहे हैं, तो देखना होगा कांग्रेस पार्टी के नेता इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं.

Trending news