Bhind: दंदरौआ धाम में भगदड़ की अफवाह गलत,मामले को लेकर ये बोले महंत धीरेंद्र शास्त्री
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1443110

Bhind: दंदरौआ धाम में भगदड़ की अफवाह गलत,मामले को लेकर ये बोले महंत धीरेंद्र शास्त्री

Bhind Dandraua Dham: दंदरौआ धाम में भारी भीड़ में वृद्ध महिला की गिरकर कथित रूप से कुचल जाने से हुई मौत के मामले में पुलिस और बागेश्वर धाम महंत की प्रतिक्रिया आई सामने.

Mahant Dhirendra Shastri

प्रदीप शर्मा/भिंड: भिंड के दंदरौआ धाम (Bhind Dandraua Dham) में बेकाबू हुई भीड़ में कुचलने से वृद्ध महिला कृष्णा बंसल की मौत के मामले में पुलिस और बागेश्वर धाम महंत धीरेंद्र शास्त्री के बयान सामने आए हैं. जिसमें पुलिस डीएसपी सौरभ कुमार ने बताया कि मंदिर प्रांगण और कथा स्थल पर किसी भी प्रकार की भगदड़ की अफवाह गलत है. वहीं महंत धीरेंद्र शास्त्री (Mahant Dhirendra Shastri) का कहना है कि कथा स्थल पर किसी भी तरह की भगदड़ से महिला की मौत नहीं हुई है.

वृद्ध महिला की मौत सफोकेशन के चलते हुई
मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मंदिर में महिला दर्शन करने के लिए जा रही थी. उसी वक्त ज्यादा भीड़ होने के चलते तीन महिलाये अचानक सीढ़ियों से फिसल कर गिर गई और जिसमें मुरैना की रहने वाली एक वृद्ध महिला कृष्णा बंसल की सफोकेशन के चलते दम घुटने से मौत हो गई. जब दूसरी महिला जिला अस्पताल में भर्ती है और एक महिला की प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी गई है और घायलों की बात करें तो एक ओवरलोड टेंपो कथा स्थल से 10 किलोमीटर दूर गाता मोड़ पर पलट जाने के चलते आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे. जिन को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भेजा गया था. पुलिस बल की पर्याप्त व्यवस्था है और कार्यक्रम सुचारु रूप से जारी है.

छत्तीसगढ़ में बोले संघ प्रमुख भागवत- किसी की पूजा बदलने का काम मत करो, सबका DNA एक

किसी भी प्रकार की कोई भगदड़ नहीं हुई: धीरेंद्र शास्त्री  
वहीं बागेश्वर महंत कथा वाचक धीरेंद्र शास्त्री से महिला की मौत के बारे में सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि कथा स्थल पर किसी भी प्रकार की कोई भगदड़ नहीं हुई है. महिला की मौत मंदिर जाते समय रास्ते में मंदिर गेट पर सीढ़ियों से फिसलने के चलते दम घुटने से हुई है और वह महिला पहले से ही बीपी और शुगर की बीमारियों से पीड़ित थी. अचानक भीड़ में गिरकर दब जाने से दम घुटने के चलते उसकी मौत हो गई.

Trending news