Dhirendra Shastri: फिर विवादों में धीरेंद्र शास्त्री! अब उदयपुर में मामला दर्ज, देखिए क्या है आरोप
Advertisement

Dhirendra Shastri: फिर विवादों में धीरेंद्र शास्त्री! अब उदयपुर में मामला दर्ज, देखिए क्या है आरोप

Dhirendra Shastri News: इस समय के सबसे चर्चित कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री एक बार फिर अपने एक बयान के चलते मुश्किल में पड़ सकते हैं. उनपर उदयपुर (Udaipur) में एक मामला दर्ज हुआ है. उनपर फिर भड़काऊ भाषण देने के आरोप लगे हैं. देखिए अब उन्होंने क्या कहा. 

File Photo

Case Filed Against Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों मे रहते हैं. जहां पर उनकी कथा होती है वहां देखा जाता है कि सनातन धर्म को लेकर वो खुलेआम अपने विचार रखते हैं. हालांकि इस बार उन्हें ऐसा करना महंगा पड़ सकता है. राजस्थान (Rajsthan) के उदयपुर में नवसंवत्सर और चेटीचंड के मौके पर आयोजित धर्म सभा में भड़काऊ भाषण देने के आरोप में उनके और पंडित देवकीनंदन ठाकुर (Devkinandan thakur) पर केस दर्ज किया गया है. क्या है मामला जानते हैं.

गांधी ग्राउंड में थी धर्मसभा
नवसंवत्सर और चेटीचंड के मौके पर राजस्थान के उदयपुर में गांधी ग्राउंड पर धर्म सभा का आयोजन किया गया था. धर्म सभा से पहले शहर भर में शोभायात्रा निकाली गई थी. उसके बाद धर्म सभा शुरू हुई जिसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए थे. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उत्तम स्वामीजी ने कहा हिन्दू राष्ट्र बनाने के लिए चीन चलेंगे, चीन तो चलेंगे ही लेकिन पहले कृष्ण धाम चलेंगे.

'देश विरोधी लोगों को भेजना है बाहर'
अपने संबोधन में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि राजस्थान के मेवाड़ में बप्पारावल हुए जिन्होंने 60 हजार सेना को ईरान तक खदेड़ दिया. जिन लोगों को भारत से डर लगता है और जो लोग भारत में रहकर देश विरोधी गतिविधियां करते हैं उन्हें भारत से बाहर भेजना है.  इसके अलावा कहा कि मेवाड़ ऐसी धरा है जहां की माता - बहनें, भाई ही नहीं बल्कि यहां का घोड़ा भी चेतर वीर होता है.

'हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए आगे आएं लोग'
लोगों को संबोधित करते हुए बागेश्वर धाम ने आगे बोलते हुए कहा कि सभी लोगों को देश को हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए आगे आना चाहिए. जब सब लोग साथ मिलकर आवाज उठाएंगे तभी भारत देश हिंदू राष्ट्र बनेगा. आगे बोलते हुए कहा कि हिंदुओं को जातियों में बांटना बंद करना होगा और सबको एक होना होगा. इसके अलावा उन्होंने कन्हैयालाल हत्याकांड का भी जिक्र किया और कहा कि कोई मिटा देगा तो क्या डर जाएंगे. एक कन्हैया तो धोखे से चला गया लेकिन हर घर में कन्हैया होगा. उनके इस बयान के बाद उनके और देवकी नंदन ठाकुर के ऊपर केस दर्ज कर लिया गया है.

Trending news