Bageshwar Dham: शादी की बात पर फिर सुर्खियों में धीरेंद्र शास्त्री, लड़की को लेकर कह दी ये बात!
Advertisement

Bageshwar Dham: शादी की बात पर फिर सुर्खियों में धीरेंद्र शास्त्री, लड़की को लेकर कह दी ये बात!

Dham Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार उन्होंने अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि वह अपने माता-पिता की इच्छा के मुताबिक शादी करेंगे.

 

Bageshwar Dham: शादी की बात पर फिर सुर्खियों में धीरेंद्र शास्त्री, लड़की को लेकर कह दी ये बात!

Bageshwar Baba Marriage News: बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. कभी वह धर्म बदल चुके लोगों को वापस लौटने में मदद करते हैं तो कभी विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन इस बार वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं जब भी शादी करूंगा तो सबको बताकर करूंगा.

शादी को लेकर कही ये बात
धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि 'मैं जब भी शादी करूंगा सबको बता कर करूंगा. मैं अपने माता-पिता की पसंद से ही शादी करूंगा. क्योंकि लव मैरिज करने की मेरी इच्छा नहीं. यदि किसी से इश्क हुआ तो मंच से सभी को बताऊंगा'. वहीं यूट्यूबर शिवरंजनी के उनसे शादी करने के दावे पर उन्होंने कहा कि जब तक उनकी शादी नहीं हो जाती देश में हर कोई उनकी बहन है.

शादी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं धीरेंद्र शास्त्री 
बता दें कि बागेश्वर पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री को कई बार शादी को लेकर बोलते हुए देखा गया है. इससे पहले उन्होंने वडोदरा में अपनी शादी के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि वह कोई साधु नहीं है, जो शादी न करें. वह सिर्फ भगवान हुनमान के भक्त हैं और जब उनके माता-पिता उनसे शादी के लिए कहेंगे तब वह शादी कर लेंगे. बातों ही बातों में आगे धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था कि जल्द ही उनकी शादी होने वाली है. इसके साथ ही उन्होंने पत्रकारों को अपनी शादी के लिए तैयार रहने और सूट सिलवाने के लिए भी कहा था.  इसे आमंत्रण समझकर बागेश्वर बाबा की शादी को लेकर चर्चाएं तेज हो गई थीं.

यह भी पढ़ें: New University In MP: मध्य प्रदेश को PM मोदी ने दी एक नई यूनिवर्सिटी, इन 5 जिलों को मिलेगा लाभ

 

इस सवाल पर भड़क गए बाबा बागेश्वर
दरअसल वडोदरा में जब धीरेंद्र शास्त्री से शादी को लेकर सवाल किया गया था तो वह भड़क गए थे. उन्होंने कहा था कि बार-बार यही घिसा-पीटा सवाल क्यों पूछते हो? आखिर क्यों शादी के पीछे पड़े हो, अरे जब होनी होगी तो हो जाएगी. हालांकि, इसके बाद उन्होंने जवाब भी दिया. 

रिपोर्ट- हरीश गुप्ता

Trending news