Aus vs Ind Dream11: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राहुल की अग्निपरीक्षा! इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव
Advertisement

Aus vs Ind Dream11: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राहुल की अग्निपरीक्षा! इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

Aus vs Ind Dream11 Prediction: हाल में ही एशिया कप का खिताब अपने नाम करने वाली भारतीय टीम अब ऑस्ट्रेलिया (Aus vs Ind) के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला मुकाबला कल खेला जाएगा.  इस मैच में ड्रीम टीम बनाने के लिए आप यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

Aus vs Ind Dream11: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राहुल की अग्निपरीक्षा! इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

Aus vs Ind Dream11 Prediction: हाल में ही एशिया कप का खिताब अपने नाम करने वाली भारतीय टीम अब ऑस्ट्रेलिया (Aus vs Ind) के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. सीरीज का पहला मुकाबला कल खेला जाएगा. इस मुकाबले को लेकर देश दुनिया की नजरें भारतीय टीम पर टिकी हुई है. बता दें कि पहले वनडे की कमान लोकेश राहुल के हाथों में है. पहले मुकाबले में अगर आप ड्रीम टीम (Aus vs Ind Dream11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

इन पर होगी निगाहें
आगामी विश्वकप से पहले भारतीय टीम के दृष्टिकोण से ये सीरीज काफी ज्यादा अहम है. क्योंकि इसके जरिए भारतीय टीम और ज्यादा लय में आने की कोशिश करेगी. टीम में मौजूद लोकेश राहुल ने एशिया कप में शानदार शतक लगाकर अपनी प्रतिभा को दिखाया था. इसके अलावा विकेटकीपर ईशान किशन को लेकर दर्शकों और देश को काफी उम्मीदे हैं. क्योंकि ईशान किशन विश्वकप खेलने वाली भारतीय टीम का हिस्सा हैं. ऐसे में इस सीरीज में ईशान किशन पर भी लोगों की निगाहें होंगी. 

ये भी पढ़ें: इस तरह से मनी प्लांट में बांधे लाल धागा, 3 दिन में बरसेगा धन

पिच रिपोर्ट 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का पहला मुकाबला पंजाब के मोहाली में खेला जाएगा. मोहाली की पिच की बात करें तो यहां पर गेंदबाजों को मदद मिलने की संभावना है क्योंकि गेंदबाजों को यहां की पिच पर उछाल भी मिलती है. यहां पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है. यहां पर औसत स्कोर 250 से 260 रन हो सकता है.  बता दें कि यहां पर बारिश की संभावना 20 % है.\

 

 

ड्रीम 11 टीम
कैप्टन- लोकेश राहुल
उपकैप्टन- शुबमन गिल
विकेटकीपर- ईशान किशन 
ऑलराउंडर- ग्लेन मैक्सवेल, सी ग्रीन, रवींद्र जड़ेजा
बल्लेबाज- डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, श्रेयस अय्यर
गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, पैट कमिंस 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news