MP में पूर्व विधायक पर जानलेवा हमला, कहा-जिंदा जलाने की मिली धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1391285

MP में पूर्व विधायक पर जानलेवा हमला, कहा-जिंदा जलाने की मिली धमकी

Attack on Former MLA: अपने विवादित बोलों से चर्चा में रहने लावे पूर्व विधायक आरडी प्रजापती की गाड़ी पर हमला किया गया है. इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की है. साथ ही उन्होंने बाताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है.

MP में पूर्व विधायक पर जानलेवा हमला, कहा-जिंदा जलाने की मिली धमकी

छतरपुर: चंदला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक आरडी प्रजापति की गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने पथराव किया है. हमले में पूर्व विधायक की गाड़ी के कांच टूट गए. हांलाकि, घटना में उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है. आरडी प्रजापति ने इस हमले का शिकायत सिविल लाइन थाने में की है. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी मिलने की बात कही है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

गाड़ी पर फेंका गया पत्थर
घटना सिविललाईन थाना क्षेत्र के सटई रोड़ इलाके की है. बताया जा रहा है आरडी प्रजापति गाड़ी से कही जा रहे थे. इसी दौरान जब वो सटई रोड़ पहुंचे तो किसी अज्ञात ने उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंक दिया. इसमें इसमें वो बाल-बाल बच गए. हालांकि गाड़ी के पीछे के हिस्से का कांच फूट गया. वो और उनके साथी ये नहीं देख पाए की हमला किसने किया है.

मिली जिंदा जलाने की धमकी
बीजेपी की टिकट पर विधायक बने आरडी प्रजापति ने आरोप लगाया है कि उनको सोशल मीडिया के माध्यम से धमकियां भी मिल रही है. जिसमे उन्हे जिंदा जलाकर मारने की बात कही हई है. इसकी शिकायत उन्होंने राष्ट्रपति तक से की है.

इस मामले से जोड़ा जा रहा है हमला
पूर्व विधायक ने पिछली तीन तारीख को ओबीसी महासभा की रैली में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र महाराज और उनके परिवार के खिलाफ अशब्द बोलते हुए जिले के कांग्रेस और बीजेपी विधायक, सांसद सहित केन्द्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक के खिलाफ अशब्द बोले थे. अव वो इन्हीं पर हमले का आरोप लगा रहे हैं.

क्या बोले थे आरडी प्रजापति?
कुछ दिनों पहले पूर्व विधायक और सपा नेता आरडी प्रजापति ने ओबीसी महासभा की रैली में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ विवादित बयान देते हुए गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि धीरेंद्र शास्त्री गरीबों के करोड़ो रुपए लिए हैं. वो हत्या तक कराते हैं. इसके साथ ही उन्होंने प्रीतम लोधी पर भी विवादित बयान दिए थे. तभी से उनके खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग चल रही थी.

Trending news