अतीक अहमद के बेटे के एंकाउंटर के बीच अखिलेश यादव MP में, नहीं दिया कोई बयान
Advertisement

अतीक अहमद के बेटे के एंकाउंटर के बीच अखिलेश यादव MP में, नहीं दिया कोई बयान

इस समय की सबसे बड़ी खबर अतीक अहमद के बेटे के एंकाउंटर की आ रही है. अतीक के बेटे असद का यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया. उसी समय अतीक को कोर्ट ले जाया गया था. असद अहमद के एंकाउंटर के बाद कोर्ट परिसर में योगी सरकार जिंदाबाद के नारे लगने लगे.

asad Ahmed encounter

Asad Encounter UP: इस समय की सबसे बड़ी खबर अतीक (Atiq Ahmed) अहमद के बेटे के एंकाउंटर की आ रही है. अतीक के बेटे असद का यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया. उसी समय अतीक को कोर्ट ले जाया गया था. असद अहमद के एंकाउंटर के बाद कोर्ट परिसर में योगी सरकार जिंदाबाद के नारे लगने लगे. दूसरी तरफ एनकाउंटर की खबर सुनते ही अतीक अहमद फूट फूटकर रोने लगा. बता दें अहमद झांसी से मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रास्ते राजस्थान जाने की फिराक में था. इसी दौरान उसका एनकाउंटर कर दिया. इस बीच मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मामले पर कोई टिप्पणी नहीं दी.

 

अखिलेश यादव के नो कमेंट्स 
सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज इंदौर में हैं. उन्होंने पत्रकारों से कई मुद्दों पर बात की, लेकिन अतीक अहमद के बेटे के एंकाउंटर पर फिलहाल कोई कमेंट नहीं आया. उन्होंने चुनाव को लेकर कहां कि अब प्रदेश और देश की जनता बदलाव चाहती है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार रहेगी, तब तक संविधान खतरे में रहेगा. बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती के लिए एमपी आए अखिलेश ने कहा कि उनके दिए अधिकार खतरे में हैं. जनता बदलाव चाहती है. उन्होंने राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त हो जाने के सवाल पर भी कुछ भी टिप्पणी करने से मना कर दिया और ना ही अभी तक एनकाउंटर पर कुछ कहा. 

यूपी एसटीएफ ने किया एनकाउंटर 
उमेश पाल हत्याकांड में फ़रार माफ़िया अतीक़ के बेटे असद और उसके साथी गुलाम का यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया. एनकांउटर झांसी में किया गया. एनकाउंटर के संबंध में यूपी पुलिस ने जानकारी दी कि 'असद पुत्र अतीक अहमद और गुलाम पुत्र मकसूदन, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वॉन्टेड थे. इन दोनों ने आरोपियों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था. झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपी एसटीएफ टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए गए. दोनों के पास से विदेशी कई हथियार बरामद किए गए है'.

 

Trending news