Asia Cup 2023 Schedule: पाकिस्तान के खिलाफ करिश्मा कर सकते हैं ये खिलाड़ी, जानिए इनके आंकड़े और रिकॉर्ड
Advertisement

Asia Cup 2023 Schedule: पाकिस्तान के खिलाफ करिश्मा कर सकते हैं ये खिलाड़ी, जानिए इनके आंकड़े और रिकॉर्ड

Asia Cup 2023 Schedule: भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Asia Cup)के खिलाफ 2 सितंबर को एशिया कप में मुकाबला खेला जाएगा. अगर हम पाकिस्तान के खिलाफ देखें तो कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया है. 

Asia Cup 2023 Schedule: पाकिस्तान के खिलाफ करिश्मा कर सकते हैं ये खिलाड़ी, जानिए इनके आंकड़े और रिकॉर्ड

India vs Pakistan Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला होता है तो देश दुनिया की नजरें इस मुकाबले पर टिक जाती हैं. ऐसे ही एक बार फिर जारी हुए एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए शेड्यूल में भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को कैंडी में मैच खेला जाएगा. इस मैच को लेकर दर्शक अभी से ही काफी ज्यादा उत्साहित हैं. हम इस खबर में बताने जा रहे हैं उन खिलाड़ियों के बारे में जिनका रिकॅार्ड देखते हुए हम कह सकते हैं कि ये पाकिस्तान के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. 

इस दिन होगा मैच 
इस साल भारत देश में वनडे विश्वकप का भी आयोजन किया जाएगा. इससे पहले एशिया कप होगा. जिसको लेकर के क्रिकेट प्रेमियों में काफी ज्यादा उत्साह है. भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को एशिया कप का मुकाबला खेला जाएगा. बता दें कि टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है.

 

 

विराट कोहली पर निगाहें
जब - जब भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होता है तो दर्शकों की निगाहें टीम इंडिया की रन मशीन विराट कोहली के ऊपर टिक जाती है. विराट कोहली के आंकड़ों की बात करें तो पाकिस्तान के खिलाफ काफी अच्छे रहे हैं. विराट कोहली ने साल 2012 में पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में 183 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी. जिसमें उन्होंने 22 चौके और 1 छक्का लगाया था. इसके अलावा टी 20 वर्ल्ड कप 2012 में कोहली ने 78 रनों की पारी खेली थी. जबकि 2018 के विश्वकप में कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 107 रनों की पारी खेली थी. 

ये भी पढ़ें: IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरा तय करेगा इन पांच खिलाड़ियों का भविष्य, मिलेगा विश्वकप में मौका या नहीं?

हार्दिक पांड्या
एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ अनुभवी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी कमाल कर सकते हैं. बता दें कि साल 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने शानदार प्रदर्शन किया था और 8 रन देकर 3 विकेट झटके थे. बता दें कि साल 2016 में भी हार्दिक ने पाकिस्तान के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन किया था उन्होंने एशिया कप में भी 8 रन देकर तीन विकेट हासिल किए थे. 

ये भी पढ़ें: Sehore Express Munish Ansari: चयनकर्ताओं से नाराज होकर दूसरे देश से खेल रहा MP का ये गेंदबाज, पीटरसन का विकेट लेकर मचाई थी खलबली

रवींद्र जड़ेजा
भारत और पाकिस्तान के बीच टक्कर एशिया कप में होगी.अगर हम गेम चेंजर खिलाड़ियों की बात करें तो उसमें टीम इंडिया के सीनियर ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा का भी नाम आता है. जड़ेजा एशिया कप में अभी तक 14 मुकाबले खेले हैं और 19 विकेट हासिल किए हैं. दर्शकों को एक बार फिर जड्डू भाई से काफी ज्यादा उम्मीद है. 

Trending news