MP असद्दुदीन ओवैसी की सभा: साधा बीजेपी-कांग्रेस पर निशाना, उदयपुर मामले में दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1236830

MP असद्दुदीन ओवैसी की सभा: साधा बीजेपी-कांग्रेस पर निशाना, उदयपुर मामले में दिया बड़ा बयान

मध्य प्रदेश निकाय चुनाव में असद्दुदीन ओवैसी की एंट्री हो गई है. इसे को लेकर मंगलवार को उन्होंने भोपाल में एक जनसभा को संबोधित किया. मंच से उन्होंने बीजेपी कांग्रेस पर निशासना साधा. इसके साथ ही ओवैसी ने उदयपुर मामले में बड़ा बयान दिया है.

MP असद्दुदीन ओवैसी की सभा: साधा बीजेपी-कांग्रेस पर निशाना, उदयपुर मामले में दिया बड़ा बयान

भोपाल: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को भोपाल दौरे पर रहे. अशोका गार्डन क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित कर उन्होंने अपने पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. ओवैसी ने उदयपुर मामले में बड़ा बयान दिया.

उदयपुर मामले को लेकर कही ये बाद
उदयपुर में हुए मर्डर को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए असद्दुदीन ओवैसी ने घटना की निंदा की है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख का कहना है कि "ऐसी हत्या को कोई डिफेंड नहीं कर सकता है, हमारी पार्टी का यही कहना है कि कोई भी कानून अपने हाथ में नहीं ले सकता है.

ये भी पढ़ें: उदयपुर की घटना के बाद MP में अलर्ट: सामने आया नरोत्तम मिश्रा का बयान, हुई है नूपुर शर्मा के समर्थक की हत्या

उदयपुर की घटना पर ओवैसी ने कहा कि उदयपुर में हिन्दू भाई का कत्ल हुआ, उसका मैं खुला खंडन करता हुं. कत्ल करने का किसी को अधिकार नहीं हैं. नूरपुर शर्मा को गिरफ्तार किया जाए. टेलर भाई की हत्या करने वालों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाए.

बीजेपी कांग्रेस पर साधा निशाना
जनसभा को सम्बोधित करते हुए असद्दुदीन ओवैसी ने कहा कि जोशीले नारों, जज्बातों और रोने से आपके बच्चों को स्कूल आपका अधिकार नहीं मिलेगा. कांग्रेस को लेकर उन्होंने कहा कि कमलनाथ मुसलमानों को ख़ामोश रहने की सलाह देते हैं. बीजेपी कहती है कि आवाज उठाओगे तो घर तोड़ दिया जाएगा. भाजपा कांग्रेस एक सिक्के के दो पहलू हैं. इनमें से कोई आपका सगा नहीं है.

LIVE TV

Trending news