Yearly Rashifal: कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक भविष्यफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1509313

Yearly Rashifal: कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक भविष्यफल

Kumbh Varshik Rashifal 2023: वर्ष 2023 की शुरुआत में कुंभ राशि वालों को पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि शनिदेव की कृपा से इस साल इस राशि के जातकों को सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, कुंभ राशि वालों के लवलाइफ से लेकर नौकरी, कारोबार तक का वार्षिक भविष्यफल...

Yearly Rashifal: कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानिए वार्षिक भविष्यफल

Aquarius Yearly Horoscope 2023 Predictions: कुंभ राशि वालों पर साल 2023 में शनि की साढ़ेसाती चलेगी. जिससे कार्यक्षेत्र में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है. इस वर्ष आप सेहत को लेकर विशेष सावधान रहें. वरना सेहत बिगड़ने से शारिरीक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि इस वर्ष आपको शनि की साढ़ेसाती से बहुत घबराने की आवश्यकता नहीं है. इस साल आपके करियर में अच्छी ग्रोथ देखने को मिलेगी. आइए जानते हैं आपके सेहत, लवलाइफ और करियर के वार्षिक राशिफल के बारे में... 

करियर
साल 2023 आपके लिए सफलता वाला रहेगा. इस साल आपको बिजनेस में तगड़ा इजाफा होगा. जनवरी से मार्च माह के बीच आपको भरपूर मात्रा में धन लाभ होगा. जुलाई से सितंबर माह के बीच पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को बड़ा पद मिल सकता है. साल 2023 में कुंभ राशि वालों के समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

लवलाइफ
साल की शुरुआत में पारिवारिक टेंशन रहेगी. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है. हालांकि परिवार के बुजुर्गों का सहयोग मिलेगा. अप्रेल माह आते-आते प्यार के रिश्तों में निकटता आनी शुरू हो जाएगी. इस साल जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. भाई-बहन का सहयोग मिलेगा. मतलबी मित्रों से सावधान रहें, धोखा मिल सकता है.

सेहत
इस साल आप स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें. किसी पुरानी बीमारी के चलते परेशान हो सकते हैं. खानपान में कोतहाई बिल्कुल न करें, वरना पेट संबंधित बीमारियों से ग्रसित हो सकते हैं.

नौकरी 
नौकरी की दृष्टिकोण से यह साल बहुत लाभदायी रहने वाला है. इस साल आपके नौकरी में इंक्रीमेंट लग सकता है. प्रमोशन के भी प्रबल योग हैं. इस राशि के सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को इस वर्ष बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. 

ये भी पढ़ेंः Astrology Upay: नए साल पर झमाझम होगी पैसों की बारिश! सिर्फ कर लें केसर का ये आसान उपाय

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news