Monthly Rashifal: अक्टूबर में कुंभ राशि वालों को मिलेगा बड़ा तोहफा, पढ़िए राशिफल
Advertisement

Monthly Rashifal: अक्टूबर में कुंभ राशि वालों को मिलेगा बड़ा तोहफा, पढ़िए राशिफल

Monthly Rashifal October 2022: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अक्टूबर का महीना कुंभ राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है?

Monthly Rashifal: अक्टूबर में कुंभ राशि वालों को मिलेगा बड़ा तोहफा, पढ़िए राशिफल

कुंभ राशि का राशिफल- (Aquarius Monthly Rashifal September 2022)  कुंभ राशि के जातकों के लिए अक्टूबर का महीना बहुत शानदार रहने वाला है. इस महीने नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. प्रॉप्रटी में निवेश करने के लिए यह महीना शुभ है. माह के मध्य में परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. सरकारी सेवा में कार्यरत लोगों को अपने कार्यों को लेकर बहुत सतर्क रहने की आवश्यकता है. महीने के अंत में घर पर रिश्तेदारों का आवागमन हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें, सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. 

पहला सप्ताह- कुंभ राशि के कारोबारियों के लिए अक्टूबर महीने का पहला सप्ताह बहुत लाभदायक रहने वाला है. इस समय आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. संतान के तरफ से सुखद समाचार मिलने से मन प्रसन्न रहेगा.

दूसरा सप्ताह- भूमि या प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए यह समय शुभ है. परिवार में धार्मिक यज्ञ अथवा पूजा पाठ संपन्न हो सकता है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा.

तीसरा सप्ताह- इस समय आपको करियर संबंधित कोई गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में प्रमोशन के प्रबल योग हैं. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए इस समय शादी का रिश्ता आ सकता है. इस समय आपको खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है.

चौथा सप्ताह- विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम है. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. इस समय आपका कोई महत्वपुर्ण कार्य संपन्न हो सकता है. अचानक धन लाभ होने के साथ आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

उपाय- शनिवार के दिन सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का पाठ करें. साथ ही हर दिन सुबह सूर्य देव को जल अर्पित करें.

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal: अक्टूबर में मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति हो सकती है प्रभावित, पढ़िए राशिफल

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news