Kartik Aaryan के साथ कॉमेडी करने वाले Aparshakti Khurana अब बनेंगे आतंकवादी, इस फिल्म में दिखेगा अलग कैरेक्टर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1274927

Kartik Aaryan के साथ कॉमेडी करने वाले Aparshakti Khurana अब बनेंगे आतंकवादी, इस फिल्म में दिखेगा अलग कैरेक्टर

Dhokha Round D Corner Aparshakti Khurana Upcoming Movie: बॉलीवुड एक्टर खुराना, जो लुका चुप्पी, स्त्री, पति पत्नी और वो जैसी फिल्मों में अपने कॉमिक रोल के लिए जाने जाते हैं. अब एक अलग कैरेक्टर में दिखाई देंगे.

Aparshakti Khurana Upcoming Movies

Aparshakti Khurana Upcoming Movies: अपारशक्ति जो 'स्त्री', 'लुका छुपी' और 'हम दो हमारे दो' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इन सभी फिल्मों में वह एक कॉमिक रोल में थे. हालांकि उनकी अगली फिल्म, धोका राउंड डी कॉर्नर (Dhokha Round D Corner), एक ऐसी फिल्म है जो अपारशक्ति के अलग करैक्टर को एक्स्प्लोर करती है. बता दें कि धोका राउंड डी कॉर्नर में अपारशक्ति का किरदार वायलेंट और फ्यूरियस है. अपारशक्ति खुराना की अगली फिल्म 'धोका राउंड द कॉर्नर' कूकी गुलाटी द्वारा डायरेक्टेड है. फिल्म में अपारशक्ति के अलावा आर. माधवन, खुशाली कुमार और दर्शन कुमार हैं. फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है. 

अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए एक बड़ी खबर, इस समय रिलीज हो सकती है पुष्पा 2

फिल्म में एक कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका निभा रहे हैं
फिल्म को लेकर अपारशक्ति कहते हैं, "धोका राउंड डी कॉर्नर के साथ, मैं पहली बार एक बहुत ही अलग जोनर को ट्राई कर रहा हूं. मैं कुछ समय से कॉमेडी के अलावा कुछ अलग करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन केवल कूकी गुलाटी और भूषण कुमार ने मुझ पर ट्रस्ट दिखाया. यह एक अलग ह्यूमन रिलेशनशिप को एक्स्प्लोर करता है. एक दुसरे से जुड़ा हुआ क्योंकि पर्सनलिटी की कम्प्लेक्सिटी होने के कारण, एक ओवरऑल थीम के साथ कैप्चर किया गया है. जो थोड़ा ग्रे है. मैं फिल्म में एक कश्मीरी आतंकवादी की भूमिका निभा रहा हूं. मैंने एक आर्टिस्ट के रूप में खुद का एक अलग साइड दिखाने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक बड़े पर्दे पर मेरे इस नए वर्जन में मुझे स्वीकार करेंगे. मैं इसके लिए उत्साहित हूं."  

बता दें कि अपारशक्ति खुराना की आगामी फिल्म जासूसी थ्रिलर, बर्लिन में भी दिखाई देंगे. जिसमें राहुल बोस भी हैं. साथ ही विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित एक पीरियड ड्रामा सीरीज़, जुबली भी शामिल है. गौरतलब है कि अपारशक्ति खुराना बॉलीवुड के फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना के छोटे भाई हैं. उन्होंने 2016 में आमिर खान अभिनीत दंगल के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. साथ ही उन्होंने बद्रीनाथ की दुल्हनिया (2017), स्त्री (2018), लुका चुप्पी (2019) और पति पत्नी और वो (2019) जैसी कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभाये हैं. 2021 में, उन्होंने हेलमेट में एक्टिंग की , जो सोलो लीड के रूप में उनकी पहली फिल्म थी.

Trending news