MP के इस शहर में गुंडाराज, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, राशन लेने निकला था युवक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1783974

MP के इस शहर में गुंडाराज, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, राशन लेने निकला था युवक

 मृतक युवक सरिया बनाने की फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता है. बताया जा रहा है कि हत्या के वक्त वह घर से राशन लेने निकला था, तभी हत्यारों ने किराना दुकान में घुसकर गोली मार दी.

 

MP के इस शहर में गुंडाराज, दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, राशन लेने निकला था युवक

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में गुंडाराज बढ़ता जा रहा है. अक्षया हत्याकांड का मामला शांत नहीं पाया था कि सोमवार को दिनदहाड़े एक और युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना ग्वालियर जिले के आंतरी की है. यह वारदात कचहरी के पास हुई. मृतक युवक बलवीर गुर्जर सरिया बनाने की फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता है. बताया जा रहा है कि हत्या के वक्त वह घर से राशन लेने निकला था, तभी हत्यारों ने किराना दुकान में घुसकर गोली मार दी.

बताया जा रहा है कि यह हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई है. घटना की जानकारी मिलती पुलिस मौके पर पहुंच गई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. एएसपी जय राज कुबेर ने बताया कि हत्या की जानकारी मिली है. पुलिस मौके से साक्ष्य जुटा रही है. मामले की जांच कर हत्यारों की तलाश की जा रही है.

बैंक के बाहर लूट 
इधर, शहर में एक बैंक लूट का मामला सामने आया है. बदमाशों ने बैंक के बाहर लूट की घटना को अंजाम दिया. बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहे बुजुर्ग व्यक्ति से रुपयों से भरा बैग लूट लिया गया. बुजुर्ग व्यक्ति हरज्ञान सिंह भदौरिया ने प्लॉट खरीदने के लिए पैसे निकाले थे. बदमाश बैग में रखे 50 हजार रुपये रुपए निकालकर फरार हो गए हैं. यह घटना शहर के हजीरा इलाके के तानसेन नगर रोड पर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के सामने की है.

कैमरे में कैद हुई घटना
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामले को जांच में लिया है. यही नहीं लूट की घटना बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.
सीसीटीवी कैमरे में बाइक पर सवार तीन बदमाश भागते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा ग्वालियर शहर की माधौगंज थाना पुलिस ने चार दिन पहले ई-रिक्शा चालक पर पेपर कटर से हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. खास बात यह है कि जिस व्यक्ति पर यह कातिलाना हमला किया गया था.

Trending news