शिवराज सरकार का फैसला, MP में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' टैक्स फ्री
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1205716

शिवराज सरकार का फैसला, MP में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' टैक्स फ्री

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म "सम्राट पृथ्वीराज" तीन जून को देशभर में रिलीज हो रही है, इससे पहले शिवराज सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए इस फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया है. 

शिवराज सरकार का फैसला, MP में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' टैक्स फ्री

भोपाल। अभिनेता अक्षय कुमार की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को लेकर शिवराज सरकार ने बड़ा फैसला लिया है, यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दी गई है. सीएम शिवराज ने इस बात की जानकारी दी है. 

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट 
सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अभिनेता अक्षय कुमार अभिनीत  फिल्म "सम्राट पृथ्वीराज" को मध्यप्रदेश में हमने टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया, जिससे महान सम्राट के जीवन को अधिक से अधिक युवा देखें और उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत हो. 

यूपी में फिल्म हो चुकी है टैक्स फ्री 
इससे पहले उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने भी "सम्राट पृथ्वीराज" फिल्म को टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी, अभिनेत्री मानुषी छिल्लर और अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ फिल्म देखी भी थी. 

तीन जून को होगी रिलीज 
अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' तीन जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म महान सम्राट एवं योद्धा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. जिसमें अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद का किरदार भी अहम है.  

ये भी पढ़ेंः MP निकाय चुनावः अगर लड़ने जा रहे हैं महापौर-पार्षद का Election, पढ़िए यह जरूरी खबर

WATCH LIVE TV

Trending news