Air India Office Closed: 'असुविधा के लिए खेद है लिखकर' एयर इंडिया ने बंद किया इंदौर ऑफिस, कारण पूछ रहे लोग
Advertisement

Air India Office Closed: 'असुविधा के लिए खेद है लिखकर' एयर इंडिया ने बंद किया इंदौर ऑफिस, कारण पूछ रहे लोग

Air India Flight From Indore: इंदौर शहर से देश में कई शहरों के लिए फ्लाइट के सेवा चलती है. इस बीच एयर इंडिया ने शहर में चल रहे अपने 40 साल पुराने ऑफिस को बंद कर दिया है और इसकी वजह भी नहीं बताई. नोटिस पर कंपनी ने लिखा था 'असुविधा के लिए खेद है'.

file photo

Air India Indore Office Closed: अगर आप इंदौरी हैं और अक्सर हवाई सफर करते हैं तो आपके लिए एक जरूरी खबर है. एयर इंडिया ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर शहर में संचालित हो रहे अपने ऑफिस को बंद कर दिया है. ये ऑफिस पिछले 40 सालों से शहर में चल रहा था. हालांकि एयर इंडिया ने इसे बंद करने का कारण नहीं बताया है. इंदौर शहर से कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फ्लाइट उड़ान भरती हैं.

40 साल पुराना था ऑफिस
एयर इंडिया ने इस ऑफिस की शुरुआत 40 साल पहले की थी. उसके बाद से लगातार इस ऑफिस के जरिए सेवाएं दी जा रही थी. लेकिन अब इसे बंद करके नोटिस चस्पा कर दिया गया है. ऑफिस बंद होने के बाद लगातार लोगों के दिमाग में खयाल आ रहे हैं. हालांकि इसके पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है. लेकिन कहा जा रहा है कि ज्यादातर यात्री ऑनलाइन टिकट ले लेते हैं या फिर अन्य माध्यमों से फ्लाइट का टिकट करा लेते हैं जिसकी वजह से लगातार इस ऑफिस को लेकर लोगों की उपयोगिता घटती गई. इस वजह से इसे बंद कर दिया गया.  इसका टिकट बुकिंग पर सीधे कोई असर नहीं पड़ेगा. 

एयरपोर्ट पर रहेगा काउंटर
इस ऑफिस के बंद होने के बाद अब दूसरी एयरलाइंस कंपनियों की तरह एयर इंडिया का काउंटर एयरपोर्ट पर ही रहेगा. ऑफिस को बंद करते हुए एयर इंडिया ने एक नोटिस चस्पा किया था. जिसमें लिखा था कि एयर इंडिया के ऑफिस को तत्काल प्रभाव से बंद किया जाता है. आप इंदौर एयरपोर्ट पर टिकट काउंटर पर संपर्क कर सकते हैं. इसके अलावा कंपनी ने नोटिस पर फोन नंबर भी लिखा है और सबसे अंतिम में असुविधा के लिए खेद भी प्रकट किया है. 

इंदौर से इंटरनेशनल फ्लाइट 
इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से एयर इंडिया की कई उड़ानें हैं. इस एयरपोर्ट से पहली इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू करने का श्रेय भी एयर इंडिया को है. इंदौर से दुबई जाने वाली फ्लाइट भी एयर इंडिया की ही है. इसके अलावा आने वाले 30 मार्च से इसी एयरपोर्ट से दुबई की दूसरी फ्लाइट भी शुरू होने जा रही है. साथ ही साथ बता दें कि एयर इंडिया ने एयरपोर्ट से शारजाह के लिए भी इंटरनेशनल उड़ान की भी घोषणा की है. लेकिन अभी इसकी तारीख नहीं तय हुई है.

Trending news