उज्जैन की सड़कों पर निकले अघोरी बाबा, हिंदुओं पर निकाला गुस्सा, करने लगे ये अपील
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1508493

उज्जैन की सड़कों पर निकले अघोरी बाबा, हिंदुओं पर निकाला गुस्सा, करने लगे ये अपील

बाबा महाकाल की नगरी अवंतिका उज्जैनी में यूं तो 13 अखाड़ों के साधु संतों का डेरा है, लेकिन साधु संतों से भी ज्यादा तपस्वी जीवन जीने वाले अघोरी तांत्रिक क्रिया में माहिर बाबाओं का भी नगरी में बोल बाला है.

उज्जैन की सड़कों पर निकले अघोरी बाबा, हिंदुओं पर निकाला गुस्सा, करने लगे ये अपील

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: बाबा महाकाल की नगरी अवंतिका उज्जैनी में यूं तो 13 अखाड़ों के साधु संतों का डेरा है, लेकिन साधु संतों से भी ज्यादा तपस्वी जीवन जीने वाले अघोरी तांत्रिक क्रिया में माहिर बाबाओं का भी नगरी में बोल बाला है. अघोरी उनमें से है जो "कब निकलते है कब नहीं" इसका किसी को पता नहीं होता. इसी कड़ी में श्री महाकालेश्वर मंदिर के बाहर कुछ अघोरी बाबा अपने गुरु के साथ साथ भस्मीभूत हुए हाथ में त्रिशूल लिए बाबा महाकाल के नाम का काला कपड़ा ओढ़, जाते हुए आम श्रद्धालुओं के बीच नजर आ रहे है और साथ-साथ चल रहे चेले उनका वीडियो बना रहे है.

वीडियो में बाबा सनातन धर्म की रक्षा व हिंदुओं को समय अनुसार जागरूक करने की कई बड़ी बातें कह रहे हैं. मार्ग में चलते हुए बाबा के आगे हर कोई उन्हें प्रणाम कर रहा है तो कई लोग वीडियो बनाने में लगे हुए हैं. आइए जानते हैं बाबा वीडियो में क्या कुछ कह रहे हैं.

संघ प्रमुख ने किए महाकाल के दर्शन, मंदिर में किया देश के पहले जल स्तंभ का अनावरण

बाबा की मुख्य बातें जिससे वे अब चर्चा में
वीडियो में बाबा सनातन धर्म को बचाने की बात जोर जोर से चिल्ला कर कह रहे हैं. फिल्में देखना पाप बता रहे है, तो वहीं बाबा का कहना है नसबंदी करवाना बंद कर दो हिंदुओ वरना हिन्दू धर्म और हिन्दू वंश ही खत्म हो जाएगा. हिंदुओं सोचो आज तुम्हारे पास है क्या? एक बेटा एक बेटी बस! बेटी भाग गई बेटा मर गया. खानदान नाश हो गया. खानदान में चिराग जलाने वाला कोई नहीं है. शमशान तक ले जाने वाला कंधा देने वाला कोई नहीं, मुखाग्नि देने वाला कोई नहीं. तुमसे तो अच्छे दूसरे धर्म वाले है. जो 15 से 20 शैतान पैदा कर लिए दो नहीं चार छह उसमें से मर भी गए तो उन्हें कोई कमी नहीं है. कंधा देने वाले शमशान तक ले जाने वाले की भी कोई कमी नहीं है. जाग जाओ रे हिंदुओ सनातन धर्म की रक्षा करो नसबंदी करवाना बंद करो सत्य सनातन महाकाल. हिंदुओ शर्म की बात है तुम्हारी बेटियां दूसरे धर्म वाले के साथ भाग रही हैं, तुम्हें पानी मे डूब मर जाना चाहिए. तुम्हारा मूवी देखना पाप है.

आपको बता दें कि यह बाबा उज्जैन के चक्रतीर्थ निवासी बाबा बम बम नाथ है. जो अपने साथी अघोरियों और अपने चेलों के साथ श्री महाकालेश्वर मंदिर के बाहर से निकल रहे हैं और एक खास संदेश सनातन धर्म के मानने वालों को दे रहे हैं. 

बाबा कहां से आए कोई नहीं जानता
बात बाबा के निवास स्थान के इतिहास की करें तो विश्व भर में केवल चार ही ऐसे शमशाम घाट है, जहां गुप्त नवरात्र में तांत्रिकों का डेरा लगता है. एक तारापीठ का श्मशान (पश्चिम बंगाल), दूसरा कामाख्या पीठ (असम) का श्मशान, तीसरा त्रयंबकेश्वर (नासिक) और चौथा उज्जैन स्थित चक्रतीर्थ श्मशान. हालांकि यह वीडियो कब का है, इस बात की जानकारी नहीं लग पाई है. वहीं बाबा का निवास फिलहाल कहां है, इस बात के बारे में भी कुछ नहीं कहा जा सकता. लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है और चर्चाओं में है. क्योंकि हाल ही में बढ़ते लव जिहाद के मामले सामने आए और फिल्म पठान को लेकर भी काफी विरोध हुआ.

Trending news