MP News: प्रदेश में धर्मांतरण और गुंडा राज पर भड़के CM शिवराज, कांग्रेस को दी बड़ी चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1745686

MP News: प्रदेश में धर्मांतरण और गुंडा राज पर भड़के CM शिवराज, कांग्रेस को दी बड़ी चेतावनी

CM शिवराज सिंह चौहान भोपाल में MP PCC चीफ कमलनाथ पर जमकर भड़के. इसके अलावा प्रदेश में धर्मांतरण और गुंडा राज को लेकर आरोप लगातेल हुए बड़ी चेतावनी दी. 

 

MP News: प्रदेश में धर्मांतरण और गुंडा राज पर भड़के CM शिवराज, कांग्रेस को दी बड़ी चेतावनी

भोपाल/प्रमोद शर्मा: MP PCC चीफ कमलनाथ द्वारा अधिकारियों को धमकाने के मामले में CM शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर निशाना साधा है. साथ ही कमलनाथ को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कौन से युग में जी रहे हैं कमलनाथ. अधिकारी-कर्मचारी भी इंसान हैं. क्या उनको बेइज्जत किया जाएगा. क्या उनको डराने-धमकाने की भाषा बोली जाएगी? प्रदेश की जनता देख रही है. प्रदेश की जनता ये सब बर्दास्त नहीं करेगी. 

सवालों के घेरे में कमलनाथ
CM शिवराज ने अधिकारियों को धमकी देने के मामले में कमलनाथ को सवालों के घेरे में ले लिया. उन्होंने कहा-  जो व्यक्ति मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री रहा उनको ऐसी घटिया भाषा बोलना शोभा नहीं देता. मैं देख लूंगा चक्की पीसती है, अब क्या पीसता है. सवा साल में जनता को तुम्हारी सरकार ने पीसा है. कर्मचारियों को डराना उनको धमकी देना कौन से युग में जी रहे हैं कमलनाथ. अधिकारी-कर्मचारी भी इंसान हैं. क्या उनको बेइज्जत किया जाएगा. क्या उनको डराने-धमकाने की भाषा बोली जाएगी? प्रदेश की जनता देख रही है. प्रदेश की जनता बर्दास्त नहीं करेगी. 

ये भी पढ़ें- Ladli Behna Yojana: लाडली बहनों के पास आज आखिरी मौका, तुरंत करें ये जरूरी काम, खाते में आएंगे 3000 रुपए

कांग्रेस पर लगाए धर्मांतरण के सपोर्ट के आरोप
CM शिवराज ने कांग्रेस पर धर्मांतरण गैंग और गुंडे-बदमाशों का सपोर्ट करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा- धर्मांतरण गैंग पर हुई कार्रवाई पर विपक्ष को एतराज है. भड़कते हुए CM शिवराज ने कहा- गड़बड़ कोई भी करेगा हम धर्मांतरण का कुचक्र नहीं चलने देंगे. MP में हम गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे. हम दादागिरी नहीं चलने देंगे.गुंडागर्दी करने वालों को ऐसा सबक सिखाया जाएगा कि पूरा देश याद रखेगा. ऐसे असामाजिक तत्वों और बदमाशों को नहीं छोड़ा जाएगा. कांग्रेस तो हमेशा गुंडे-बदमाशों के साथ रही है, जो लोग गड़बड़ करते हैं उनको कांग्रेस का साथ रहा है.

देश की जनता माफ नहीं करेगी
इसके साथ ही गीता प्रेस को सम्मान मिलने पर कांग्रेस के विरोध को लेकर CM शिवराज ने कहा कि गीता प्रेस को मिल रहे सम्मान का विरोध करने वालों को देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी. मैंने भी धार्मिक साहित्य का अध्ययन गीता प्रेस से प्रकाशित पुस्तकों को पढ़कर ही किया है. गीता प्रेस से प्रकाशित गीता और अन्य धार्मिक पुस्तकों ने देश में अध्यात्म को बढ़ाया है.कांग्रेस का गीता प्रेस को सम्मान देने का विरोध देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी. यह भारत की संस्कृति परंपरा और अध्यात्म का विरोध करना है.

Trending news