CM Shivraj ने दिए निर्देश- खुला बोरवेल मिला तो खेत मालिक पर दर्ज होगी FIR
Advertisement

CM Shivraj ने दिए निर्देश- खुला बोरवेल मिला तो खेत मालिक पर दर्ज होगी FIR

Indore Bawadi Incident: इंदौर के बावड़ी हादसे के बाद सीएम शिवराज फुल एक्शन मोड में हैं. आज उन्होंने निर्देश दिए कि खुले बोरवेल पाए जाने पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

CM Shivraj Instructions

CM Shivraj Instructions: प्रदेश में इंदौर जैसी घटना (Indore incident) न हो इसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) सख्त कदम उठा रहे हैं. सीएम शिवराज ने खुला बोरवेल मिला तो खेत मालिक पर FIR के निर्देश दिए हैं. सीएम शिवराज ने कहा है कि कुंआ, बावड़ियों को भरकर बंद किया जाय. इंदौर की घटना को भूल नहीं पा रहा हूं. बता दें कि इंदौर की घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी जिलाधिकारियों को सख्त हिदायत दी है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिए सख्त निर्देश
इंदौर की घटना के बाद अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य के प्रत्येक जिले में पुराने कुओं, बावड़ियों, खुले बोरवेलों की सूची बनाइए. जिनके खेतों में खुले बोरवेल मिले तो कार्रवाई करें, प्राथमिकी दर्ज करें. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि खबर निकल कर सामने आ रही है. कुओं,बावड़ियों को बिना भरे ऊपर से कवर किया जा रहा है.यह नहीं चलेगा.

धर्म संवाद में बोले कमलनाथ, 'रामनवमी के जुलूस पर पत्थरबाजी की जिम्मेदार है भाजपा सरकार'

मैंने कभी किसी को कोई अतिक्रमण तोड़ने से नहीं रोका: शंकर लालवानी
गौरतलब है कि इंदौर में हुए बावड़ी घटनाक्रम में इंदौर सांसद शंकर लालवानी की भूमिका को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. जिसको लेकर उन्होंने आज मीडिया के समक्ष आकर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि वे बावड़ी में रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान भोपाल में एक शहीद के कार्यक्रम में सम्मिलित होने गए हुए थे. वहां उन्होंने सबसे पहले श्रद्धांजलि अर्पित की थी और अतिक्रमण तोड़ने से रोकने के सवाल पर कहा कि मैंने कभी किसी को कोई अतिक्रमण तोड़ने से नहीं रोका, रोका हो तो मैं दोषी हूं.

कांग्रेस राजनीति कर रही है:शंकर लालवानी
वहीं इस पूरे मामले पर इंदौर सांसद शंकर लालवानी ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ऐसे मुद्दों पर राजनीति कर रही है जो कि बहुत गलत है.

रिपोर्ट: प्रमोद शर्मा (भोपाल)/शिव शर्मा (इंदौर)

Trending news