एक्ट्रेस सारा अली खान को पसंद आया महेश्वर का नर्मदा घाट, मंदिर के सामने बैठकर खिंचवाई फोटो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1723734

एक्ट्रेस सारा अली खान को पसंद आया महेश्वर का नर्मदा घाट, मंदिर के सामने बैठकर खिंचवाई फोटो

विक्की कौशल (vicky kaushal) और सारा अली खान (sara ali khan) की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' शुक्रवार को थिएटर में रिलीज हो गई है. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है. वहीं इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के मिनी मुंबई यानी इंदौर और महेश्वर में हुई है.

एक्ट्रेस सारा अली खान को पसंद आया महेश्वर का नर्मदा घाट, मंदिर के सामने बैठकर खिंचवाई फोटो

Zara Hatke Zara Bachke: विक्की कौशल (vicky kaushal) और सारा अली खान (sara ali khan) की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' शुक्रवार को थिएटर में रिलीज हो गई है. फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है. वहीं इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के मिनी मुंबई यानी इंदौर और महेश्वर में हुई है. फिल्म में आदिवासी अंचल के भगोरिया डांस की तर्ज पर गीत भी फिल्माया है. 

सारा को भाया महेश्वर
बता दें कि महेश्वर में नर्मदा किनारे घाट पर मेले का सीन दृश्य फिल्माया गया है. मेले में आदिवासी नृत्य शूट किया गया है. जिसमें भगोरिया के मांदल थाप को दिखाया गया है. सारा पिंक कलर की साड़ी और विक्की नीली टी-शर्ट में मेले का लुत्फ उठाते नजर आए. वहीं सारा अली खान को खरगोन जिले की पर्यटन नगरी महेश्वर के नर्मदा घाट, अहिल्या किला काफी पसंद आया है. उनकी एक फोटो भी काफी वायरल हैं, जिसमें वो अहिल्या घाट व मंदिरों के सामने बैठकर फोटो शूट करवा रही है. 

Sara Ali khan in ujjain: महाकाल के दरबार में एक्ट्रेस सारा अली खान, भस्म आरती में हुईं शामिल PHOTOS

घाट पर लगाया गया मेला
बता दें कि फिल्म के लिए घाट पर ही मेला लगाया गया था. यहां पर लोग रंग-बिरंगे परिधान में नजर आए थे. घाट पर सतरंगी सेट लगाकर रंग-बिरंगे शॉट तैयार किए गए.

हाल ही में उज्जैन आईं थी सारा
बता दें अभी हाल ही में बुधवार को सारा अली खान उज्जैन पहुंची थीं. यहां उन्होंने भगवान शिव की आराधना कर पूजा पाठ किया था. जिसके बाद मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उनका विरोध भी किया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने महाकाल मंदिर में जाने पर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा- 'लोग जो चाहे कह सकते हैं. मुझे कोई दिक्कत नहीं है. आपको किसी जगह की एनर्जी पसंद आनी चाहिए. मैं एनर्जी में विश्वास करती हूं. मैं अपने काम को बहुत गंभीरता से लेती हूं.' 

क्या है फिल्म की कहानी
इस फिल्म की कहानी इंदौर के रहने वाले मिडिल क्लास कपल की है. जिनका नाम कपिल और सौम्या है. उनकी अरेंज मैरिज हुई है. दोनों के बीच खूब प्यार है लेकिन किसी वजह से उन लोगों का तलाक होने लगता है. लेकिन असली का तलाक नहीं बल्कि नकली का तलाक. फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी.

Trending news