AAP Offer To Congress: आप ने कांग्रेस को दिया खुला ऑफर, मध्य प्रदेश-राजस्थान में चुनाव न लड़ने के लिए रखी ये शर्त
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1739899

AAP Offer To Congress: आप ने कांग्रेस को दिया खुला ऑफर, मध्य प्रदेश-राजस्थान में चुनाव न लड़ने के लिए रखी ये शर्त

AAP Offer To Congress: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और राजस्थान (Rajasthan) विधानसभा चुनाव 2023 (Assembly Election 2023) के लिए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पार्टी आप ने कांग्रेस को खुला ऑफर दिया है. सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने पार्टी की ओर बयान जारी कर दिल्ली और पंजाब (Delhi Punjab) के मामले पर एक शर्त रख दी है.

AAP Offer To Congress: आप ने कांग्रेस को दिया खुला ऑफर, मध्य प्रदेश-राजस्थान में चुनाव न लड़ने के लिए रखी ये शर्त

AAP Offer To Congress: नई दिल्ली। इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) के लिए तमाम राजनीतिक दलों ने जोर लगाना शुरू कर दिया है. राष्ट्रीय पार्टी का तमगा मिलने के बाज अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आम आदमी पीर्टी ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और राजस्थान (Rajasthan) में चुनाव लड़ने का फैसला किया है. अब मीडिया से बात करते हुए सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने पार्टी की ओर कांग्रेस को ऑफर दिया है. उन्होंने दिल्ली और पंजाब (Delhi Punjab) को लेकर शर्त रखते हुए कहा कि अगर कांग्रेस उनकी एक बात मान ले तो वो राजस्थान और मध्य प्रदेश में चुनाव नहीं लड़ेंगे.

क्या है AAP का ऑफर?
इस साल होने वाले राजस्थान और मध्य प्रदेश में विाधानसभा में कांग्रेस-बीजेपी के साथ आम आदमी पार्टी भी हाथ आजमाने के लिए उतरने वाली है. पंजाब में जीत के बाद से पार्टी का जोश भी हाई लेवल पर है. इस बीच एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूछे गए एक सवाल पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस को ऑफर दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर दिल्ली और पंजाब में चुनाव नहीं लड़ती है तो AAP भी राजस्थान और मध्य प्रदेश में नहीं लड़ेगी.

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री से शादी करने पर बोली शिवरंजनी तिवारी! अपने संकल्प को लेकर किया बड़ा खुलासा

बता दें दिल्ली के नए स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन बुलाया था. यहां उन्होंने मीडिया को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस पार्टी को दिल्ली में 2015 और 2020 के विधानसभा चुनावों में शून्य सीटें मिली थीं. अगर कांग्रेस कहती है कि वे दिल्ली-पंजाब में चुनाव नहीं लड़ेगी, तो हम भी कहेंगे कि हम मध्य प्रदेश-राजस्थान में चुनाव नहीं लड़ेंगे.'

कांग्रेस पर लगाए आरोप
मीडिया से बात करते हुए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस पर कॉपी कैट होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है. लेकिन, आज यह सी-सी-सी, कॉपी-कट-कांग्रेस हो गई है. महिलाओं की मुफ्त बस यात्रा का कांग्रेस ने खूब विरोध किया था. इसके बाद वो इसे फिर हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में लागू करने की बात कर रहे हैं.

Chhattisgarh News: पटवारी संघ ने लिया बड़ा फैसला, CM से हुई मुलाकात; हड़ताल पर कही ये बात

ये अरविंद केजरीवाल का सब कुछ कॉपी कर रहे हैं. उनके पास ऐसे लोग नहीं हैं जो लोगों से बात कर सकें और अपना ओरिजनल मैनिफेस्टो बना सकें. उन्होंने कहा कि हमारा मजाक बनाया तो कॉपी क्यों किया? बिजली हाफ, पानी माफ का मजाक बनाया अब कॉफी कर रहे हैं.

Wildlife Video: क्रिश की तरह उड़ा हिरण! लोग बोले- ये छलांग नहीं उड़ान है

Trending news