MP Election: AAP का एक और बड़ा दांव, प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल को इस सीट से बनाया प्रत्याशी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1927372

MP Election: AAP का एक और बड़ा दांव, प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल को इस सीट से बनाया प्रत्याशी

MP Election: मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष और सिंगरौली की महापौर कौ भी विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया है.

 

आप ने रानी अग्रवाल को बनाया प्रत्याशी

MP Election: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की एक और सूची जारी की है. हालांकि इसमें सिंगल नाम ही शामिल है. पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष और सिंगरौली की महापौर रानी अग्रवाल को भी विधानसभा चुनाव का टिकट दिया है. पार्टी ने उन्हें सिंगरौली से ही प्रत्याशी बनाया है. नगरीय निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी को केवल इसी सीट पर जीत मिली थी. 

रानी अग्रवाल होंगी सिंगरौली से प्रत्याशी 

बता दें नगरीय निकाय चुनाव में सिंगरौली में आम आदमी पार्टी ने सबको सरप्राइज करते हुए महापौर के चुनाव में जीत हासिल की थी. जबकि बीजेपी दूसरे और कांग्रेस तीसरे स्थान पर रही थी. ऐसे में आप ने यहां से उन्हें विधानसभा चुनाव के लिए भी प्रत्याशी बना दिया है. ऐसे में अब सिंगरौली विधानसभा सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय होने के पूरे आसार हैं. क्योंकि रानी अग्रवाल यहां से महापौर का चुनाव जीत चुकी हैं, ऐसे में अब उन्हें विधानसभा चुनाव का टिकट मिलने से समर्थकों में उत्साह है. 

केजरीवाल ने किया था प्रचार 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रानी अग्रवाल के समर्थन में प्रचार किया था. बता दें कि महापौर का चुनाव जीतने के बाद ही रानी अग्रवाल को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई थी. ऐसे में अब पार्टी उन पर एक और बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. 

70 सीटों पर उतारे प्रत्याशी 

आम आदमी पार्टी अब तक मध्य प्रदेश में 70 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर चुकी है. खास बात यह है कि आप ने कांग्रेस और बीजेपी के बागी नेताओं पर जमकर भरोसा जताया है. आप ने दोनों पार्टियों के बागियों को हाथों हाथ लिया है. 

ये भी पढ़ेंः बुरहानपुर में पूर्व मंत्री पर भारी पड़े थे निर्दलीय 'शेरा', इस बार कौन मारेगा बाजी?

Trending news