खंडवा में बड़ा हादसा, ओवरटेक के चक्कर में पलटी बस, साधू की मौत, बच्ची का हाथ कटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2351675

खंडवा में बड़ा हादसा, ओवरटेक के चक्कर में पलटी बस, साधू की मौत, बच्ची का हाथ कटा

Khandwa News: खंडवा में शाम को बड़ा हादसा हो गया. यहां बुरहानपुर जा रही बस पलट गई. हादसे में एक यात्री की मौत हो गई. 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गई. 7-8 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

खंडवा में बड़ा हादसा, ओवरटेक के चक्कर में पलटी बस, साधू की मौत, बच्ची का हाथ कटा

Madhya Pradesh News: खंडवा में शाम करीब 8:30 बजे खंडवा से बुरहानपुर जा रही बस पलट गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि लगभग डेढ़ दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए. घटना खंडवा बुरहानपुर रोड पर पंजरिया गांव के पास हुई. बताया गया कि रोड पर ओवरटेक करते समय बस अनियंत्रित होकर पलट गई. आसपास के ग्रामीणों ने तुरंत ही पुलिस और एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया.

आर्य बस क्रमांक एमपी 12 P 1144 दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि बस तेज रफ्तार थी जो की ओवरटेक करने के चलते पलटी खा गई. दुर्घटना के बाद मौके पर बस में सवार लोगों की चीख पुकार मच गई बताया जा रहा है कि बस दुर्घटना में करीब 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं. मृतक की पहचान जगदीश के रूप में हुई है. घायलों को एंबुलेंस की मदद से खंडवा लाया गया. बड़ी संख्या में घायलों के परिजन भी पहुंचे.

ये भी पढ़ें- 6 घंटे में चढ़ा दीं 7 बोतल ग्लूकोज, ओवरडोज से 10 साल के बच्चे की मौत, झोलाछाप फरार
 
ओवरटेक की वजह से हादसा
जानकारी के मुताबिक, अनियंत्रित होने के बाद बस 5 किलोमीटर आगे जाकर पलटी खा गई. हादसे में मौके पर एक साधु ने दम तोड़ दिया, वहीं कंडक्टर समेत 8 लोगों की हालत गंभीर हैं. ग्रामीणों ने अपने वाहन व करीब 10 एंबुलेंस से 25 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. हादसे की वजह आगे जा रही बस को ओवरटेक करना माना जा रहा है, क्योंकि ओवरटेक के दौरान बस तेज रफ्तार में थी और अचानक सामने स्पीड ब्रेकर आ गया था. सड़क पर काफी गड्ढे भी थे. इसी दौरान ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाए और बस पलट गई.

ये भी पढ़ें- चमचमा गई मजदूर की किस्मत, 10 साल से कर रहा था खुदाई, अब रातोंरात बदल गए दिन

बच्चे का हाथ कटा
प्रत्यक्षदर्शियों की मुताबिक, हादसे में मासूम बच्ची का हाथ धड़ से अलग हो गया. तेज रफ्तार बस ने ओवरटेक किया और ब्रेकर आ गया. ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए. गड्‌ढे होने से बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पलट गई. हादसे में कई घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है. बस में लगभग 40 यात्री सवार थे. रास्ते से जो भी वाहन निकल रहे थे, उनसे मदद लेकर घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा था. खरगोन के रहने वाले एक साधु महाराज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

खंडवा से प्रमोद सिन्हा की रिपोर्ट

Trending news