खजुराहो में VD शर्मा ने CM मोहन के साथ किया चुनावी प्रचार का आगाज, SP में BJP ने फिर की सेंधमारी
Advertisement

खजुराहो में VD शर्मा ने CM मोहन के साथ किया चुनावी प्रचार का आगाज, SP में BJP ने फिर की सेंधमारी

Khajuraho Lok Sabha: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो से प्रत्याशी वीडी शर्मा ने चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया है. महाशिवरात्रि के पर्व पर वह सीएम मोहन यादव के साथ खजुराहो पहुंचे और भगवान भोलेनाथ की पूजा के साथ प्रचार की शुरुआत की. 

वीडी शर्मा ने शुरू किया चुनावी प्रचार

Lok Sabha Election 2024: खजुराहो लोकसभा सीट पर बीजेपी ने चुनाव का आगाज कर दिया है. बीजेपी प्रत्याशी और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सीएम मोहन यादव के साथ खजुराहो पहुंचकर  मतंगेश्वर महादेव मंदिर में पूजा पाठ की और लोकसभा चुनाव का एक तरह से आगाज कर दिया. बीजेपी ने वीडी शर्मा को लगातार दूसरी बार इस सीट से प्रत्याशी बनाया है. खास बात यह है कि कांग्रेस और सपा के गठबंधन के तहत खजुराहो लोकसभा सीट पर इस पर केवल समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे, हालांकि अब तक सपा ने प्रत्याशी का ऐलान नहीं किया है. लेकिन बीजेपी ने प्रचार के साथ ही एक बार फिर से सपा में सेंधमारी की है. 

सभी सीटों पर जीत हासिल करेंगे: वीडी शर्मा 

वीडी शर्मा ने कहा ' शिवरात्रि महापर्व पर मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ भगवान मतंगेश्वर का आशीर्वाद लेकर लोकसभा चुनाव की शुरुआत की है. इस बार मतंगेश्वर महादेव के आशीर्वाद से खजुराहो लोकसभा समेत मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा विजय का नया इतिहास रचेगी. खजुराहो की जनता ने 2019 में भी मुझे आशीर्वाद दिया था, जिसके बाद मैंने पीएम मोदी के नेतृत्व में खजुराहो में कई काम किए हैं. जबकि अब फिर से मुझे जनता का आशीर्वाद मिलेगा और इस बार भी खजुराहो लोकसभा सीट पर बीजेपी इतिहास बनाएगी.'

बीजेपी ने वीडी शर्मा को दूसरी बनाया है प्रत्याशी 

बता दें कि बीजेपी ने वीडी शर्मा को लगातार दूसरी बार खजुराहो लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है, 2019 में उन्होंने कांग्रेस की कविता सिंह को 4 लाख से भी ज्यादा वोटों से हराकर बड़ी जीत हासिल की थी. जीत के बाद पार्टी ने उन्हें प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी भी सौंपी थी. वहीं अब उन्हें फिर से इस सीट से प्रत्याशी बनाया है. 

सपा में फिर की सेंधमारी 

बीजेपी ने एक तरफ खजुराहो में प्रचार शुरू कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी में भी भाजपा की सेंधमारी जारी है. पन्ना जिले की गुन्नौर विधानसभा सीट से 2023 में सपा की प्रत्याशी रही अमिता बागरी बीजेपी में शामि हो गई हैं, गुन्नौर विधानसभा सीट भी खजुराहो लोकसभा में आती है. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और सीएम मोहन यादव ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई. बता दें कि इससे पहले भी खजुराहो लोकसभा में समाजवादी पार्टी के कई नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. 

संसदीय क्षेत्र में रात रुकेंगे वीडी शर्मा 

वीडी शर्मा अब पूरी तरह से खुजराहो लोकसभा सीट पर एक्टिव हो गए हैं. वह छतरपुर में स्थित गढ़ा धाम पहुंचे और बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पुण्य विवाह कार्यक्रम में भी शामिल हुए इस दौरान सीएम मोहन यादव भी उनके साथ रहे. खास बात यह है कि वीडी शर्मा संसदीय क्षेत्र में ही रात भी रकेंगे. जहां वह रात में पन्ना में लवकुश वाटिका में पन्ना और गुन्नौर विधानसभा सीट के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. 

ये भी पढ़ेंः राजनांदगांव लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे भूपेश बघेल, BJP के संतोष पांडेय से होगा मुकाबला

Trending news