Lok Sabha Election: किसानों के सहारे 2024 जीत की तैयारी, 8 मार्च को रायपुर में बनेगा BJP का मेगा प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2134844

Lok Sabha Election: किसानों के सहारे 2024 जीत की तैयारी, 8 मार्च को रायपुर में बनेगा BJP का मेगा प्लान

Lok Sabha Election 2024: भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. छत्तीसगढ़ में क्लीन स्वीप का इरादा रखने वाली भाजपा इस बार किसानों का सहारा लेने वाली है. इसी की प्लानिंग को लेकर किसान मोर्चा के अध्यक्ष प्रदेश आ रहे हैं. जानिए क्या बन सकती हा प्लानिंग

किसानों के सहारे जीत की तैयारी

Lok Sabha Election 2024: रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानभा चुनाव 2023 में भारतीय जनता पार्टी ने भारी बहुमत के साथ चुनाव जीता और विष्णुदेव साय के नेतृत्व में सरकार बनाई. अब पार्टी 2024 के लोकसभा चुनावों में क्लीन स्वीप करने के मूड में है. इसके लिए समाज के अलग-अलग वर्गों को साधने के लिए प्लानिंग हो रही है. इन दिनों पार्टी को फोकस किसानों पर है. इसी को लेकर 8 मार्च को रायपुर में किसान मोर्चे की बड़ी बैठक का आयोजन किया गया है. इसमें मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर आ रहे हैं.

8 मार्च को बैठक, 9 को सम्मेलन
लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा किसान मोर्चा बड़ा प्लान तैयार करेगा. 8 मार्च को बीजेपी किसान मोर्चा के कार्यसमिति की बैठक होगी. बैठक में मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर भी मौजूद रहेंगे. राष्ट्रीय पदाधिकारियों की उपस्थिति में समिति की बैठक का आयोजन होगा. वहीं 9 मार्च को भाजपा किसान महासम्मेलन होने वाला है.

फोटो देखें: स्टेशन में दुर्गा बनी दुल्हन, चर्चा में बैतूल की अनोखी शादी, हल्दी में आए सांसद

किसान महासम्मेलन में राजनाथ
किसान महासम्मेलन में शामिल होने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रायपुर आने वाले हैं. वो महासभा को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर शामिल होंगे. इस दौरान शहर में अध्यक्ष समेत अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारियों का जमावड़ा लगेगा.

प्रदेश अध्यक्ष ने दी जानकारी
मार्च की 8 और 9 तारीख को होने वाले वाले भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम और बैठक को लेकर प्रदेश किसान मोर्चा के अध्यक्ष ने जानकारी दी है. बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तोखन साहू ने बताया कि रक्षा मंत्रा राजनाथ सिंह इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: लेपर्ड स्टेट हैं हम! MP की बादशाहत बरकरार, जानिए देश में तेंदुओं की गणना के आंकड़े

क्लीन स्वीप की तैयारी
बता दें भारतीय जनता पार्टी इस बार छत्तीसगढ़ में क्लीन स्वीप की तैयारी कर रही है. फिलहाल 11 में से 2 सीटें कांग्रेस की पास और 6 सीटें भारतीय जनता पार्टी के पास है. 3 सीटों विधानसभा चुनाव में सांसदों के जीतने के बाद खाली है. हालांकि, ये चुनावों से पहले बीजेपी के पास ही थी. इन्हें पार्टी जीतने की कोशिश कर रही है. भाजपा का उद्देश्य है कि वो इस बार 400 के आंकड़े को पार करने लिए छत्तीसगढ़ में क्लीन स्वीप करे.

Trending news