Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2431654
photoDetails1mpcg

साप्ताहिक राशिफल: इन 8 राशियों के लिए लकी रहने वाले हैं अगले 7 दिन, इन लोगों को मिलेगी खुशखबरी

Weekly Horoscope 16 to 22 September 2024: 16 सितंबर से 22 सितंबर तक का सप्ताह कई राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. सितंबर महीने के तीसरे सप्ताह में कई शुभ योग बन रहे हैं, जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा. 

मेष

1/12
मेष

इस सप्ताह आपकी मुलाकात कई नए और प्रभावशाली लोगों से होगी. समाज में आपको मान-सम्मान मिलेगा. अपने आसपास के लोगों से थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिल सकता है. 

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह खुशखबरी लेकर आ रहा है. आर्थिक मामलों में शुभ परिणाम मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के काम दोस्तों के सहयोग से पूरे होंगे. अपनी सेहत का ख्याल रखें. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

आपके लिए इस सप्ताह के सातों दिन बहुत अच्छे रहने वाले हैं. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. व्यापारियों की कोई बड़ी डील क्रैक हो सकती है, जिससे आपको काफी मुनाफा होगा. अपने स्वास्थ्य और खानपान का ख्याल रखें. 

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सुखद रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है.  कारोबारियों को धन लाभ होगा. नई यात्राओं पर जा सकते हैं, जिनमें सफलता हासिल होगी.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के लोगों को इस सप्ताह धन लाभ के कई अवसर मिलेंगे. कार्यक्षेत्र में उन्नति मिलेगी.  व्यापारियों के लिए यात्रा को टालना बेहतर रहेगा. अपने आसपास के लोगों से सावधान रहने की जरूरत है. 

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के लोगों को इस सप्ताह भाग्य का साथ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों की हफ्ते के बीच में बॉस से अनबन हो सकती है. सप्ताह के अंत में परिजन की सेहत चिंता का कारण बन सकती है. अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. 

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह खुशियोंभरा रहने वाला है. आपको सफलता मिलेगी. साथ ही परिवार का सहयोग भी मिलेगा. कोई भी नया काम शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों का मार्गदर्शन जरूर लें. साफ-सफाई का ख्याल रखें. 

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. पूरे सप्ताह आपको खुशियों मिलेंगी. अचानक किसी चीज आपका ज्यादा खर्च हो सकता है. ऐसे में व्यवस्थित बजट रखें. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

 

धनु

9/12
धनु

धनु राशि के जातकों को इस सप्ताह धैर्य से काम लेना होगा.  आपका मन अशांत रहेगा.  इस सप्ताह यात्राओं को टाल दें तो बेहतर होगा. नौकरीपेशा लोगों को खुद को साबित करने के लिए ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के जातकों को ये हफ्ता अच्छा रहेगा. आपको धन लाभ होगा और नौकरीपेशा लोगों को प्रगति करने के कई अवसर मिलेंगे. अपनी बुद्धि और विवेक से आप बिगड़ते काम भी बना लेंगे. आपके नए लोगों से अच्छे संपर्क बनेंगे.

 

कुंभ

11/12
कुंभ

कुंभ राशि के लोगों को इस सप्ताह खुद पर ध्यान देना होगा. ज्यादा भागदौड़ करनी पड़ सकती है. अपनी सेहत का ख्याल रखें. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा.  पार्टनर के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा.

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने खर्च पर कंट्रोल करना होगा. खर्चों में वृद्धि हो सकती है. नौकरी तलाश रहे लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय बीतेगा. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न स्रोतों पर आधारित है.