Ujjain News: युवक ने की थी महाकाल की सवारी पर आपत्तिजनक टिप्पणी! 24 घण्टे के अंदर धर दबोचा गया
Advertisement

Ujjain News: युवक ने की थी महाकाल की सवारी पर आपत्तिजनक टिप्पणी! 24 घण्टे के अंदर धर दबोचा गया

Objectionable comment on Mahakal's Sawari: बाबा महाकाल की सवारी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले आरोपी को उज्जैन पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही पकड़ लिया है. वीडियो के जरिए आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार किया गया.

Objectionable comment on Mahakal's Sawari

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मध्य प्रदेश (MP News) के उज्जैन (Ujjain News) जिले में बाबा महाकाल की सवारी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में उज्जैन पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के अंदर धर दबोच लिया है.  पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और वीडियो के आधार पर उसे पकड़ने के लिए टीमें गठित कीं. आरोपी की पहचान कर उसे नागझिरी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. आगे की जांच जारी है और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Ujjain News: युवती से मारपीट पर पुलिस के सामने बोला युवक, 'निकाल कर दिखाओ महाकाल की सवारी'

आरोपी को न्यायालय पेश किया जाएगा
बता दें कि बाबा महाकाल की सवारी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले आरोपी को उज्जैन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि सवारी निकाल कर दिखाएं ऐसे कथन कहकर शहर का माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तारी कर ली गई है. आरोपी की तलाश एवं गिरफ्तारी हेतु टीमें गठित की गईं थीं और वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान की गई. गिरफ्तारी के लिए आरोपी के रिश्तेदारों एवं संभावित स्थानों पर दबिश दी गई. जहां सूचना के आधार पर थाना नागझिरी क्षेत्र से आरोपी को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, जल्द  ही आरोपी को न्यायालय पेश किया जाएगा.

जानें पूरा मामला
आपको बता दें कि मुस्लिम लड़की से मारपीट के मामले में के चलते मुस्लिम समुदाय और कांग्रेस पार्टी के बड़ी संख्या में नेता और सदस्य विरोध प्रदर्शन के लिए एकत्र हुए थे. इस दौरान मुस्लिम समुदाय के एक युवक ने धरने के बीच में खड़े होकर कहा था कि सवारी निकाल कर बता दो चक्का जाम कर देंगे. जिसका वीडियो वायरल हो गया और वीडियो वायरल होने के बाद चुनौती देने वाले युवक ने वीडियो जारी कर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी. युवक ने कहा कि मैं मेरी बातों की निंदा करता हूं, मुझे माफ कर दीजिए, मैं शर्मिंदा हूं. मैं अपनी कड़ी निंदा करता हूं, मैं शर्मिंदा हूं, मुझे खेद है. आपका दिल दुखाने के लिए मुझे खेद है. मैं उन सभी हिंदू भाइयों से माफी मांगता हूं, जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं.

Trending news