MP News: सीधी पेशाबकांड का आरोपी प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की पूछताछ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1766208

MP News: सीधी पेशाबकांड का आरोपी प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की पूछताछ

Pravesh Shukla Viral Video:  मध्यप्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाला आरोपी प्रवेश शुक्ला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

MP News: सीधी पेशाबकांड का आरोपी प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की पूछताछ

Sidhi viral video: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले मामले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया. एकाएक सोशल मीडिया पर ये वीडियो इतना तेजी से वायरल हुआ कि खुद सीएम शिवराज ने इसपर तुरंत कार्रवाई का आदेश दिया. इसका अंजाम ये हुआ कि आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी प्रवेश शुक्ला को देर रात हिरासत में ले लिया है. पुलिस अब उससे पूछताछ कर रही है. 

वहीं इस सब के बीच पीड़ित आदिवासी युवक ने घटना के वीडियो को न सिर्फ फर्जी बताया है बल्कि इसके लिए बकायदा उसने एक हलफनामा भी दायर किया है. वहीं इस घटना के सामने आने के बाद मध्यप्रदेश की सियासत काफी गरमा गई है. क्योंकि कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि आरोपी भाजपा से जुड़ा हुआ है और सीधी जिले के विधायक का पूर्व प्रतिनिधि है.

विधायक केदारनाथ शुक्ला ने किया ट्वीट
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कुबरी के रहने वाले प्रवेश शुक्ला पूर्व विधायक प्रतिनिधि थे. वर्तमान में वे सक्रिय भाजपा के कार्यकर्ता हैं. मामले पर विधायक केदारनाथ शुक्ला ने भी अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट किया है. विधायक ने लिखा कि, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस व्यक्ति से मेरा कोई लेना देना नहीं है और ना ही वह मेरा विधायक प्रतिनिधि है. उधर भाजपा ने कहा कि प्रवेश शुक्ला का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. वहीं कांग्रेस ने इसे लेकर काफी ट्वीट किए है.

जवाब में अरुण यादव ने ट्वीट किया आरोपी का नियुक्ति पत्र
विधायक केदारनाथ शुक्ला ने आरोपी प्रवेश शुक्ला को बीजेपी कार्यकर्ता मानने से ही इनकार कर दिया. इस पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने प्रवेश शुक्ला को भाजपा मंडल उपाध्यक्ष नियुक्त किए जाने का पत्र ट्वीट कर दिया. यादव ने लिखा, 'यह नियुक्ति पत्र उन लोगों के लिए है, जो बोल रहे हैं कि प्रवेश शुक्ला भारतीय जनता पार्टी का सदस्य नहीं है. वो भारतीय जनता युवा मोर्चा में मंडल उपाध्यक्ष है, साथ ही विधायक केदारनाथ शुक्ला जी ने उसे अपना प्रतिनिधि भी बनाया है.

आरोपी के घर पुलिस की दबिश
आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर करीब आधा सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल मौजूद हैं. अमानवीय वीडियो वायरल को लेकर रीवा डीआईजी मिथिलेश कुमार शुक्ला में जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी युवक के खिलाफ एसटी.एससी. सहित कई अन्य धाराओं के साथ मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है. आरोपी को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही आरोपी युवक के खिलाफ NSA की कार्यवाही की जाएगी.

Trending news