Rewa News: शराब पीकर दरगाह में घुसा नशेड़ी, रीवा में मचा बवाल; ASP ने ऐसे सुलटाया मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1881091

Rewa News: शराब पीकर दरगाह में घुसा नशेड़ी, रीवा में मचा बवाल; ASP ने ऐसे सुलटाया मामला

Rewa News: बुधवार रात रीवा जिले के अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटी दरगाह हंगामा हो गया. यहां एक युवक नशे के हालात में घुस आया और दरगाह के अंदर युवक ने पैर रखकर सेल्फी खीचने लगा. मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है.

Rewa News: शराब पीकर दरगाह में घुसा नशेड़ी, रीवा में मचा बवाल; ASP ने ऐसे सुलटाया मामला

Rewa News: अजय मिश्रा/रीवा। बुधवार देर रात एक व्यक्ति रीवा के छोटी दरगाह में नशे की हालत में घुस गया. आरोप है की दरगाह के अंदर युवक ने पैर रखकर सेल्फी ली. स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ कर घाटना की जानकारी पुलिस को दी और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के बाद मुस्लिम समुदाय में आक्रोश है. उन्होंने मामले में बुलडोजर एक्शन की मांग की और थाने का घेराव किया. हालांकि, ASP के समझाने और आश्वासन के बाद मामला थोड़ा शांत हुए.

छोटी दरगाह का मामला
मामला देर रात अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटी दरगाह का है. जहां पर एक युवक नशे की हालत में दरगाह के अंदर घुस गया और दरगाह के अंदर मजार के किनारे बनी सजावटों पर पैर रखकर फोटो खींचने लगा. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने युवक को देखा और पकड़ लिया. घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पुलिस पहुंचकर युवक को थाने लाई.

बासी चावल से 6 स्टेप में बनाएं पैनकेक

बुलडोजर एक्शन के लिए थाना घेर
युवक के द्वारा किए गए कृत्य को लेकर मुस्लिम समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त था तो देर रात तक मुस्लिम समाज के लोगों ने भारी संख्या में अमहिया थाने का घेराव किया. उनकी मांग थी की युवक के खिलाफ करी कार्रवाई हो और उसके ऊपर बुलडोजर एक्शन किया जाए.

कार्रवाई के आश्वासन पर शांत हुए लोग
पुलिस की कड़ी मशक्कत और समझाइए के बाद मुस्लिम समाज के लोगों को समझाया गया. उन्हें उचित कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया. इसके बाद सभी मुस्लिम समाज के लोग अपने-अपने घर की ओर रावाना हुए.

क्या होता है सपने में खुद की मौत देखने का मतलब?

साजिश की आशंका
मुस्लिम समाज के लोगों का कहना था कि एक युवक मजार के अंदर जाकर गलत कृत कर रहा था. इस कारण स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. उन्होंने आशंका जताई की पास में दो बड़े त्यौहार हैं और ऐसे में यह कृत्य करना किसी की सोची समझी साजिश हो सकती है. इस कारण युवक की विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

पुलिस ने कही कार्रवाई की बात
मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है. नशे की हालत में युवक मिला है. पकड़े गए युवक से पूछताछ की जा रही है. युवक के खिलाफ कड़ी सी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Monkey Video: जादू देखकर पगलाया बंदर..! सिर पकड़कर दिया लोटपोट करने वाला रिएक्शन

Trending news