Rewa News: चाबी के छल्ले ने रीवा में कर दिया हल्ला-हल्ला, जानिए बवाल की वजह, तीन TI समेत 10 पुलिसकर्मी घायल
Advertisement

Rewa News: चाबी के छल्ले ने रीवा में कर दिया हल्ला-हल्ला, जानिए बवाल की वजह, तीन TI समेत 10 पुलिसकर्मी घायल

Rewa News: शहर की सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत ढेकहा तिराहे में मामूली से बात को लेकर हुए विवाद में अब तक कुल 3 थाना प्रभारी समेत 10 पुलिसकर्मियों को चोट आई हैं. जिसमें से एक सब इंस्पेक्टर की हालत गंभीर बनी हुई है. जानिए इस बवाल की असली वजह..

Rewa News: चाबी के छल्ले ने रीवा में कर दिया हल्ला-हल्ला, जानिए बवाल की वजह, तीन TI समेत 10 पुलिसकर्मी घायल

रीवा: शहर की सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत ढेकहा तिराहे में मामूली से बात को लेकर हुए विवाद में अब तक कुल 3 थाना प्रभारी समेत 10 पुलिसकर्मियों को चोट आई हैं. जिसमें से एक सब इंस्पेक्टर की हालत गंभीर बनी हुई है. इसके साथ ही कई अन्य लोग भी पथराव की चपेट में आने से घायल हुए है. इन सभी का इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है.

बता दें कि पुलिस ने अब तक कुल इस पूरे मामले को लेकर 10 मुख्य आरोपियों सहित 20 संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर घटना के संबंध में जानकारी जुटाने में लगी हुई है. घटना में मजदूरों के साथ अगर कोई सामाजिक तत्व लोग शामिल रहे होंगे तो उनकी भी जांच की जा रही है. अगर ऐसा पाया गया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी और इस बात की जांच की जा रही है.

Rewa Crime News: अफवाह से रीवा में बवाल! पथराव और आगजनी में पुलिस अधिकारी भी घायल

मामूल बात और अफवाह में हुआ दंगल
दरअसल आज ढेकहा तिराहे में हजारों की संख्या में मजदूरों ने जमकर बवाल किया. बवाल मामूली सी बात को लेकर हुआ था. बताया जा रहा है कि निजी मेडिकल स्टोर का सिक्योरिटी गार्ड रास्ता रोककर खड़े हुए मजदूरों को किनारे हो जाने की बात कही. इसी बात को लेकर मजदूरों ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट कर ली. इतने में बचाव करते हुए सिक्योरिटी गार्ड ने छीना झपटी की तो उसके हाथ में ली हुई चाबी का छल्ला किसी दूसरे के सिर में जा लगा. इस खबर को मजदूरों के बीच में चाकू चलने की घटना को बता दी गई. 

मजदूरों ने पुलिस को भी मारा
इसके बाद हजारों की संख्या मजदूर अक्रोशित हो गए और पथराव कर लोगों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. जानकारी मिलते ही मौके और पहुंची पुलिस ने समझाइश देने का प्रयास किया तो मजदूरों ने पुलिसकर्मियों पर भी पथराव कर दिया और जमकर मारपीट कर दी.  घायलों का इलाज संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है.

बाहरी तत्वों की जांच की जा रही है
पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना में कुल तीन थाना प्रभारी समेत 10 पुलिसकर्मी घायल हुए है. एक सब इंस्पेक्टर की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसका उपचार चल रहा है. अब तक कुल 10 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि 20 संदिग्धों को हिरासत में लेकर घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. पूछताछ के बाद जो भी तत्व सामने आएंगे और जो भी संदिग्ध होंगे उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. घटना में कोई उपद्रवी लोग तो शामिल नहीं थे इस बात के भी जांच की जा रही है.

रिपोर्ट - अजय मिश्रा

Trending news